Home /News /uttar-pradesh /

5 सीटें मांगने का अपना दल ने किया खंडन, कहा- अभी तक ऐसी कोई बात नहीं

5 सीटें मांगने का अपना दल ने किया खंडन, कहा- अभी तक ऐसी कोई बात नहीं

अपना दल ने किया सीटें मांगने की खबरों का खंडन

अपना दल ने किया सीटें मांगने की खबरों का खंडन

अपना दल के मीडिया सलाहकार बलराम सिंह से बात की, तो उन्होंने इस खबर का खंडन किया. उन्होंने कहा अभी तक बीजेपी से सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बात नहीं हुई है.

    लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नज़दीक आ रहे हैं, वैसे सियासत की सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. एक तरफ जहां महागठबंधन में सहयोगी जुड़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एनडीए अपने रूठे हुए साथियों को मनाने में लगा हुआ है. बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने के बाद अब यूपी में भी सहयोगियों ने बीजेपी की मुसीबतें बढ़ानी शुरू कर दी हैं.

    कुछ ऐसा ही अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने किया. केंद्र में मंत्री और एनडीए की सहयोगी अनुप्रिया पटेल ने राज्य की योगी सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाकर बीजेपी को निशाने पर लिया है. खबर तो यहां तक आई कि अपना दल 2019 के लोकसभा चुनावों में 5 सीटें चाहती है. न्यूज18 ने अनुप्रिया पटेल के मीडिया सलाहकार बलिराम सिंह से बात की तो उन्होंने इस खबर का खंडन किया. पार्टी सूत्रों ने कहा कि अभी तक बीजेपी से सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बात नहीं हुई है.

    हालांकि गुरुवार को ही अनुप्रिया पटेल ने कहा, 'बीजेपी को हालिया पराजयों से सबक सीखना चाहिए. एसपी बीएपी गठबंधन हमारे लिए चुनौती है. मेरी पार्टी के अध्यक्ष पार्टी का विचार व्यक्त कर चुके हैं, और मैं उससे सहमत हूं.'

    इससे पहले बुधवार को अपना दल ने कहा कि उनकी पार्टी को वह सम्मान नहीं मिल पा रहा है, जिसकी हकदार वह है. साथ ही अपना दल की अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष तब तक किसी भी उत्तर प्रदेश के सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, जब तक केंद्रीय लीडरशिप इस मसले को हल नहीं करता है.


    अपना दल पार्टी की दलील है कि अनुप्रिया पटेल स्वास्थ्य विभाग में केंद्र में मंत्री है, लेकिन राज्य में केंद्र के सहयोग से होने वाले स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में भी उन्हें नहीं बुलाया जाता है. अपना दल का कहना है कि उनकी पार्टी नाम की ही सहयोगी दल रह गई है. बता दें कि यूपी में अपना दल के 9 विधायक और एक एमएलसी हैं.

    Tags: Anupriya Patel, BJP, Congress, General Election 2019, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर