Home /News /uttar-pradesh /

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कैंसिल की मीटिंग

अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कैंसिल की मीटिंग

फाइल फोटो

फाइल फोटो

आशीष पटेल ने इसको स्पष्ट करते हुए कहा कि हम लोग कल भी एक बैठक करने वाले थे लेकिन देश की सीमा में बढ़ते तनाव के मद्देनजर मीटिंग को कैंसिल कर दी है.

    अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल का एक बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उनकी मुलाकात हुई है. उनका मानना है कि मुलाकात काफी सकारात्मक हुई है. हालांकि गुरूवार को दोनों नेताओं के बीच होने वाली एक बैठक को कैंसिल कर दिया गया है.

    आशीष पटेल ने इसको स्पष्ट करते हुए कहा कि हम लोग कल भी एक बैठक करने वाले थे लेकिन देश की सीमा में बढ़ते तनाव के मद्देनजर मीटिंग को कैंसिल कर दी गई है. उन्होंने कहा देश पहले है, बाद में राजनीति है. उन्होंने कहा कि बाकी बातों पर बाद में निर्णय कर लेंगे. अपना दल (एस) तनाव की इस घड़ी में सरकार के साथ है. आशीष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो भी निर्णय लेंगे हम उनके साथ हैं.

    गौरतलब है कि अपना दल (एस) की संरक्षक एवं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने 28 फरवरी को पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक बुलायी थी, लेकिन देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए पार्टी ने बैठक को फिलहाल स्थगित कर दिया है. उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीफ के जवानों पर आत्मघाती आतंकी हमला किया था. इसके जवाब में भारत ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर मंगलवार को हवाई हमला किया था. जिसके बाद सीमा पर तनाव काफी बढ़ गया है. (रिपोर्ट-राजीव तिवारी) 

    ये भी पढ़ें: अनुप्रिया को मनाने में जुटी BJP, कहा- कोई सहयोगी नहीं है नाराज

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Amit shah, BJP, Politics, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर