लाइव टीवी

UPMRCL में एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव पदों के लिए 31 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 23, 2019, 2:17 AM IST
UPMRCL में एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव पदों के लिए 31 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन
यूपीएमआरसीएल ने एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव पदों के लिए 31 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन. (फाइल फोटो)

ऑनलाइन परीक्षा (Online exam) हेतु पूर्व निर्धारित तिथि (13 जनवरी, 2020) में बदलाव की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2019, 2:17 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लि. (UPMRCL) ने एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव श्रेणियों के अंतर्गत विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक खुशखबरी है. यूपीएमआरसीएल ने इन पदों पर आवेदन की तिथि को बढ़ा दिया है, जिससे कि और लोगों को आवेदन करने का मौका मिल सकेगा.

यूपीएमआरसीएल ने एग्ज़िक्यूटिव और नॉन-एग्ज़िक्यूटिव श्रेणियों के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु अधिसूचना जारी की थी. इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 दिसंबर, 2019 निर्धारित की गई थी. लेकिन इसके बाद कुछ प्रशासनिक कारणों के चलते आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ाकर 31 दिसंबर, 2019 (रात्रि 11.59 बजे तक) कर दिया गया है.

साथ ही ऑनलाइन परीक्षा की पूर्व निर्धारित तिथि 13 जनवरी, 2020 को फ़िलहाल स्थगित कर दिया गया है. ऑनलाइन परीक्षा हेतु अगली तारीख़ की जानकारी यूपीएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट (www.upmetrorail.com) पर अपडेट कर दी जाएगी. उपरोक्त अधिसूचना के अंतर्गत जारी किए गए पदों पर आवेदन हेतु इच्छुक अभ्यर्थी, हर ताज़ा जानकारी के लिए नियमित तौर पर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड विधासभा चुनाव 2019 : क्या कांग्रेस और झामुमो रोक पाएंगे बीजेपी का विजय रथ, चुनावी नतीजे आज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 2:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर