यमुना एक्‍सप्रेसवे हादसा: अरीवा की मौत से टूटा परिवार, मां बोलीं- बेटी ने क्यों दिया मौत का सरप्राइज?

मां ने अपनी जमा पूंजी से अरीवा की पढ़ाई पूरी कराई थी. छह महीने पहले कॉलेज से प्लेसमेंट के बाद उसे नौकरी मिली थी.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:01 AM IST
यमुना एक्‍सप्रेसवे हादसा: अरीवा की मौत से टूटा परिवार, मां बोलीं- बेटी ने क्यों दिया मौत का सरप्राइज?
अरीवा की मौत से टूटा परिवार
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:01 AM IST
आगरा-यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार तड़के एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें कम से कम 29 लोगों की मौत हो गई. जबकि 21 लोग घायल हो गए. इस दर्दनाक हादसे में लखनऊ की रहने वाली अरीवा की मौत से उनका परिवार टूट गया है. पिता की मौत के बाद अरीवा ही परिवार का एकमात्र सहारा थी. बेटी की मौत की खबर ने सबको रुला दिया. मां बिलख पड़ी, भाई और बहन बेसुध हो गए. मां बार-बार एक ही बात कह रही हैं, बेटी ने मौत का सरप्राइज क्यों दिया?

बता दें कि लखनऊ के रकाबगंज स्थित गौस नगर निवासी 22 साल की अरीवा की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने बताया कि अरीवा ने उन्नाव के कॉलेज से पीजीडीएम का कोर्स किया था. उनके पिता नसीम खान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. अरीवा उनकी बड़ी बेटी थी, जबकि जुड़वां बेटी अनम, नमीरा और बेटा तोहीत है. मां ने अपनी जमा-पूंजी से अरीवा की पढ़ाई पूरी कराई. अभी 6 महीने पहले कॉलेज से प्लेसमेंट के बाद उसकी नौकरी लगी थी. अरीवा ने मां से वादा किया था कि अब वो परिवार को किसी तरह की कमी नहीं होने देगी.

दुर्घटनाग्रस्त यूपी रोडवेज की जनरथ बस


तड़के साढ़े चार बजे हुआ हादसा

जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुआ जब तेज रफ़्तार यूपी रोडवेज़ की जनरथ बस एत्मादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेसवे की रेलिंग को तोड़ते हुए झरना नाले में जा गिरी. इस हादसे में 29 लोगों के शवों को निकाला गया है, जबकि 21 घायलों का इलाज चल रहा है. जिलाधिकारी के मुताबिक पहली नजर में इस हादसे की वजह तेज रफ़्तार और बस ड्राइवर को नींद आना है.

ये भी पढ़ें:

संगम नगरी प्रयागराज-कानपुर में टीम इंडिया की जीत के लिए यज्ञ, मांगी दुआएं
Loading...

दिल्ली से लखनऊ के बीच चलेगी देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस

 
First published: July 9, 2019, 9:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...