Lockdown: लखनऊ में होने वाली 13 जिलों की सेना भर्ती स्थगित, ये रही नई डेट
Lucknow News in Hindi

Lockdown: लखनऊ में होने वाली 13 जिलों की सेना भर्ती स्थगित, ये रही नई डेट
भारतीय सैनिक साहस के साथ अपने अनुशासन के लिए भी जाने जाते हैं. (File Photo)

देश में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अब सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 31 मई को लखनऊ में आयोजित की जाएगी. वहीं किसी प्रकार के बदलाव या निर्देश आने पर सूचित किया जाएगा.

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी क्रम में लखनऊ में आयोजित होने वाली 13 जिलों की सेना भर्ती कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दी गई. सोमवार को सेना की तरफ से मीडिया में जारी प्रेस नोट के मुताबिक 2 फरवरी से 20 फरवरी तक फतेहपुर में सेना की भर्ती किया गया था. इसकी लिखित परीक्षा 26 अप्रैल को लखनऊ के एएमसीए सेंटर में होनी थी.

देश में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अब सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 31 मई को लखनऊ में आयोजित की जाएगी. वहीं किसी प्रकार के बदलाव या निर्देश आने पर सूचित किया जाएगा.





UP में संक्रमित मरीजों की संख्या 500 के पार

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की संख्या 500 के पार पहुंच गई है. राजधानी लखनऊ के केजीएमयू द्वारा जारी नए आंकड़े के मुताबिक सोमवार को 47 नए मरीजों में कोविड-19 (COVID-19) की पुष्टि हुई है. इसमें से 30 आगरा, लखनऊ और फिरोजाबाद में चार-चार और दो बुलंदशहर से हैं. इन आंकड़ों के बाद राज्य के 41 जिलों में फैले संक्रमण से मरीजों की संख्या 523 हो गई है. सूबे में अभी तक 46 लोग रिकवर हुए हैं जबकि पांच लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें:

बस्ती में 3 महीने का बच्‍चा कोरोना पॉजिटिव, परिवार में हो चुकी है एक की मौत

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading