Home /News /uttar-pradesh /

arrested for robbing billions of bitcoins from businessman in lucknow main accused still absconding ssp

लखनऊ: कारोबारी को अगवा कर 1 करोड़ 3 लाख के बिटकॉइन लूटने वाले बदमाश धराए

लखनऊ: कारोबारी से एक करोड़, तीन लाख की बिटकॉइन लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: कारोबारी से एक करोड़, तीन लाख की बिटकॉइन लूटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

Lucknoe News: अर्जुन की शिकायत पर क्राइम ब्रांच लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. जहां क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पूरे मामले में क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 90 लाख रुपये के बिटकॉइन भी कारोबारी को वापस दिला दिए गए हैं. हालांकि पूरे मामले का मुख्य आरोपी फार्म हाउस का मालिक अभी तक फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

लखनऊ में बिटकॉइन की लूट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कारोबारी से बिटकॉइन वसूलने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से बिटकॉइन और हथियार बरामद किए गए हैं. पूरे मामले का मुख्य आरोपी फार्म हाउस का मालिक अभी तक फरार है.

बताया गया कि लखनऊ के कारोबारी अर्जुन भार्गव को अगवा कर उनसे बिटकॉइन लूटे गए थे. आरोपियों ने अर्जुन को अगवा कर सीतापुर के एक फार्म हाउस में बंधक बनाया था. जहां आरोपियों ने अर्जुन से एक करोड़ तीन लाख रुपये के बिटकॉइन ट्रांसफर कराए थे. बिटकॉइन लूटने के बाद आरोपियों ने अर्जुन को छोड़ दिया था. जिसके बाद अर्जुन ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. जहां क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

news18

पुलिस ने आरोपियों के पास से पैसे और हथियार बरामद किए.

तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
अर्जुन की शिकायत पर क्राइम ब्रांच लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी थी. जहां क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पूरे मामले में क्राइम ब्रांच ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 90 लाख रुपये के बिटकॉइन भी कारोबारी को वापस दिला दिए गए हैं. हालांकि पूरे मामले का मुख्य आरोपी फार्म हाउस का मालिक अभी तक फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, Lucknow news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर