लाइव टीवी

विवेक तिवारी हत्याकांड: कोर्ट पहुंचा आरोपी सिपाही, FIR दर्ज करवाने की दी अर्जी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 4, 2018, 10:43 AM IST
विवेक तिवारी हत्याकांड: कोर्ट पहुंचा आरोपी सिपाही, FIR दर्ज करवाने की दी अर्जी
पत्नी राखी मलिक के साथ आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी.

जेल में बंद प्रशांत चौधरी ने अपने वकील के माध्यम से सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी है, जिसमें उसने गोमतीनगर पुलिस पर अपनी शिकायत अर्जी रिसीव करने की मांग की है.

  • Share this:
लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड में नया मोड़ आया है. मामले में गिरफ्तार और जेल भेजे गए आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी ने अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कोर्ट की शरण ली है. प्रशांत चौधरी ने मामले में अपनी तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज करने के लिए लखनऊ की सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी है.

मामले में सीजेएम कोर्ट ने जेल अधीक्षक को नियमानुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. साथ ही इस मामले में गोमतीनगर पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. मामले की अगली सुनवाई 4 अक्टूबर यानी गुरुवार को होगी.

जेल में बंद प्रशांत चौधरी ने अपने वकील के माध्यम से सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी है. जिसमें उसने गोमतीनगर पुलिस पर अपनी शिकायत अर्जी रिसीव करने की मांग की है. साथ ही प्रशांत ने शिकायत अर्जी की रिसीविंग की कॉपी भी मांगी है. इसके अलावा प्रशांत ने मामले में दर्ज दोनों एफआईआर और अपने मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी भी मांगी है.

बता दें, विवेक तिवारी हत्याकांड में अब तक दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इसमें पहली एफआईआर मामले की एकमात्र चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज हुई थी. उस एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया था, आरोपी को अज्ञात बताया गया था. इसके बाद विवेक तिवारी की पत्नी की तरफ से दूसरी एफआईआर दर्ज की गई. जिसमें दोनों सिपाहियों को नामजद किया गया. वहीं मामले में गिरफ्तार होने से पहले गोमतीनगर थाने में प्रशांत चौधरी और उसकी पत्नी आरोप लगा रहे थे कि उनकी शिकायत को पुलिस दर्ज नहीं कर रही है.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: 

गठबंधन पर बसपा सुप्रीमो मायावती के रुख से कैसे निपटेगी कांग्रेस?
Loading...

आखिर क्यों भीम आर्मी के चंद्रशेखर को 'भतीजा' नहीं मान रहीं मायावती?

मुलायम छोड़ अखिलेश सहित पूरे यादव कुनबे के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे शिवपाल

सामने आया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का झंडा, शिवपाल के साथ मुलायम की भी तस्वीर

सीएम योगी के शहर गोरखपुर में धर्म परिवर्तन से मचा हड़कंप, पांच गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2018, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...