Home /News /uttar-pradesh /

ब्रजेश पाठक का अखिलेश पर तंज, बोले- 'मैं डिंपल भाभी से कहूंगा चुपचाप अखिलेश को वैक्सीन लगवा लें...

ब्रजेश पाठक का अखिलेश पर तंज, बोले- 'मैं डिंपल भाभी से कहूंगा चुपचाप अखिलेश को वैक्सीन लगवा लें...

योगी सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर वैक्सीनेशन को लेकर तंज कसा है.

योगी सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर वैक्सीनेशन को लेकर तंज कसा है.

Uttar Pradesh Assembly Elections: योगी सरकार के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर वैक्सीनेशन को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि 'मैं डिंपल भाभी से कहूंगा कि चुपचाप अखिलेश जी को ले जाकर वैक्सीन लगवा लें. बीजेपी छोड़ सपा में शामिल होने वाले नेताओं पर ब्रजेश ने कहा कि अखिलेश दूसरों के सहारे परीक्षा पास करना चा​हते हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. योगी सरकार (Yogi Government ) के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav0 पर जुबानी हमला बोला है. कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के एक वर्ष पूरे होने के मौके पर उन्होंने अखिलेश यादव के वैक्सीनेशन को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा, ‘मैं डिंपल भाभी से कहूंगा कि चुपचाप अखिलेश जी को ले जाकर वैक्सीन लगवा लें. इसके सा​थ ही उन्होंने बीजेपी से गए नेताओं के सपा में शामिल होने पर भी चुटकी ली.

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने बीजेपी छोडकर समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं पर कहा कि अखिलेश ने पूरे साल पढ़ाई नहीं की और अब दूसरों के सहारे वह इम्तहान पास करना चाहते हैं. चुनाव में उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा. भागे हुए नेताओं के सहारे यदि वह चुनाव जीतने की कोशिश में हैं तो ये गलतफहमी उनकी हार के साथ ही दूर हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जो लोग बीजेपी छोड़कर गये हैं उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बीजेपी की प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनेगी.

बीजेपी छोड़ने की खबरों का किया खंडन
कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भाजपा छोड़ने की तमाम अफवाहों का भी खंडन किया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं कहीं नहीं जानेवाला. मैं बीजेपी में ही हूं और रहूंगा. ये सब अफ़वाह फैलाई जा रही है.

शिवपाल अखिलेश गठबंधन पर सुनाया रहीम का दोहा
ब्रजेश पाठक ने शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के गठबंधन पर अपने ही अंदाज में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि रहीम जी की कहावत है.. ‘रहीमन धागा प्रेम का मत तोड़ चटकाय. टूटे से फिर ना जुडे, जुड़े गांठ पड़ जाये.

Tags: Akhilesh yadav, Brajesh Pathak, Dimple Yadav, UP Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर