Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: मायावती का BJP पर हमला- हमने गरीबों के घर बनाए, योगी आदित्‍यनाथ का मठ बंगला जैसा

UP Chunav: मायावती का BJP पर हमला- हमने गरीबों के घर बनाए, योगी आदित्‍यनाथ का मठ बंगला जैसा

मायावती ने कहा कि सीएम योगी का मठ किसी बंगले से कम नहीं है.

मायावती ने कहा कि सीएम योगी का मठ किसी बंगले से कम नहीं है.

up assembly election: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का संग्राम शुरू हो चुका है. इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि सीएम योगी का मठ किसी बंगले से कम नहीं है. उन्‍होंने कहा कि बसपा सरकार ने हमेशा गरीबों के लिए ही काम किया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) का संग्राम शुरू हो चुका है. भाजपा, सपा, कांग्रेस के साथ बसपा ने भी चुनाव मैदान में ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि सीएम योगी का मठ किसी बंगले से कम नहीं है. बसपा सरकार ने हमेशा गरीबों के लिए ही काम किया है. गरीब को मकान और जमीन देने में बसपा सरकार का रिकॉर्ड सबसे अच्छा है.

मायावती ने ट्वीट कर कहा- शायद पश्चिमी यू.पी. की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ (जहां वह अधिकांश निवास करते हैं) किसी बड़े बगंले से कम नहीं है. यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता.

बसपा सुप्रीमो न आगे कहा कि साथ ही, यह भी बेेहतर होता यदि यूपी के सीएम अपनी सरकार की तारीफ के साथ-साथ बीएसपी सरकार के जनहित से जुड़े कार्योंं का भी कुछ उल्लेख कर देते, क्योंकि इन्हें मालूम होना चाहिए कि गरीबों को मकान व भूमिहीनों को जमीन देने के मामले में बीएसपी सरकार का रिकार्ड बेहतरीन रहा है. बीएसपी सरकार द्वारा मान्यवर कांशीराम शहरी गरीब आवास योजना के तहत केवल दो चरण में ही डेढ़ लाख से अधिक पक्के मकान दिए गए तथा सर्वजन हिताय गरीब आवास मालिकाना हक योेजना के तहत काफी परिवारों को लाभ मिला. लाखों भूमिहीन परिवारों को भी भूमि दी गई.

इस दौरान मायावती ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा ​कि बसपा सरकार ने सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सोच के साथ ही उत्तर प्रदेश का विकास कराया है. कांशीराम कालोनी के जरिए लाखों गरीबों को मकान दिया है. गरीबों को जमीन का मालिक भी बनाया. उनकी पार्टी ही ही गरीबों की सच्ची हितैषी पार्टी है.

Tags: BSP, Mayawati, UP politics, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Yogi adityanath

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर