Lucknow News: पुलिस इंस्पेक्टर की जिला पंचायत सदस्‍य को धमकी, कहा- 'तुम्‍हारे जैसे 572 आए और चले गए, टांगें फाड़ दूंगा'

इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा पहले भी विवादों में रह चुके हैं. (सांकेतिक फोटो)

इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा पहले भी विवादों में रह चुके हैं. (सांकेतिक फोटो)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाने में तैनात इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा (Inspector Dinanath Mishra) का जिला पंचायत सदस्‍य को टांगें फाड़ देने की धमकी का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है. वैसे पुलिस इंस्पेक्टर इससे पहले भी विवादों में फंस चुके हैं.

  • Share this:

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का विवादों से चोली दामन का साथ है. इस बार सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूपी की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाने में तैनात इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा (Inspector Dinanath Mishra) जिला पंचायत सदस्‍य के लिए अपशब्द इस्‍तेमाल करते हुए सुनाई दे रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर मोहनलालगंज के विधायक ने लखनऊ पुलिस कमिश्‍नर को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव ने अपने घर पर हारे हुए प्रत्याशी बृजेश यादव के हंगामा करने की शिकायत मोहनलालगंज थाने की कनकहा पुलिस चौकी में थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्‍होंने इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा को फोन लगा दिया. इस दौरान इंस्पेक्टर हंगामा करने वाले के खिलाफ कोई एक्शन लेने की बजाय उल्टा शिकायत करने वाले से ही धमकाने के लहजे में बात कर रहे हैं.

ये है पूरा मामला

जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव अपने घर पर हंगामा करने वाले बृजेश यादव की शिकायत कनकहा पुलिस चौकी पर की थी, लेकिन वहां कोई एक्‍शन नहीं हुआ तो उन्होंने इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा को पूरे मामले से अवगत कराना चाहा, लेकिन वह भड़क गए और धमकी दे डाली. इस दौरान इंस्पेक्टर ने कहा कि तुम मेरी बात एक लाइन में सुन लो. ऐसा लग रहा है कि जिला पंचायत सदस्‍य न होकर तोप खान हो गए हो. तुम्‍हारे जैसे 572 मेरे पास आए और चले गए. वह यही नहीं रुके और आगे धमकी भरे अंदाज में कहा कि टांगें फाड़कर रख दूंगा...अभी आऊंगा और वहीं दुरुस्‍त कर दूंगा. हालांकि इस मामले पर मोहनलालगंज से समाजवादी पार्टी के विधायक अम्‍ब्ररीश सिंह ने न सिर्फ दुख व्‍यक्‍त किया है बल्कि लखनऊ पुलिस कमिश्‍नर को पत्र लिखकर इंस्‍पेक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने महिला से कई थी ये बात...

इससे पहले मोहनलालगंज के इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा एक महिला के कारण भी विवादों में आ चुके हैं. दरअसल महिला अपने ससुराल वालों की पिटाई और दहेज प्रताड़ना से परेशान थी, जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो मिश्रा ने उसका ' आइए आपका इंतजार था...' गाना गाकर स्‍वागत करने के साथ फिल्‍म का नाम पूछा था. इस मामले को लेकर भी खूब हंगामा हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज