कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी अशफाक का ऑडियो वायरल, मर्डर के बाद पत्नी और पिता से की थी बात
Lucknow News in Hindi

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी अशफाक का ऑडियो वायरल, मर्डर के बाद पत्नी और पिता से की थी बात
कमलेश तिवारी मर्डर केस में आरोपी अशफाक ने वारदात के बाद अपने घरवालों से फोन पर बात कर उन्हें अपने लोकेशन की जानकारी दी थी. इस बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है (फाइल फोटो)

वायरल हुए ऑडियो (Viral Audio) में कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) का आरोपी अशफाक (Ashfaq) फोन पर अपने परिवारवालों को शाहजहांपुर से लखनऊ जाने की बात कह रहा है, लेकिन उसके पिता उसे समझा रहे हैं कि गुजरात एटीएस से हमारी बात हो गई है.

  • Share this:
लखनऊ. कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder) से संबंधित एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये ऑडियो कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अशफाक (Ashfaq) का है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरारी के दौरान का ये ऑडियो लग रहा है. वीडियो में अशफाक को अपनी पत्नी और पिता को बताते सुना जा सकता है कि वो शाहजहांपुर में ठहरा (रुका) हुआ है. वायरल आडियो में आरोपी अशफाक शाहजहांपुर से लखनऊ जाने की बात कह रहा है, लेकिन उसके पिता समझा रहे हैं कि गुजरात एटीएस से हमारी बात हो गई है, सब प्रोसीजर हो गया है. तुम यहां आ जाओ.

अशफाक के पिता के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने कहा कि उसे बस सूरत बुला लो. इस ऑडियो से लग रहा है कि हत्यारोपियों का परिवार गुजरात एटीएस के संपर्क में था. अब ऑडियो के आधार पर लोगों का कहना है कि अशफाक के परिजनों को भी इस बात का भय था कि उत्तर प्रदेश में अशफाक को मार दिया जा सकता है. लिहाजा अशफाक की पत्नी और उसके पिता उसे किसी भी तरह गुजरात लाना चाहते थे. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी मैनेज है या फिर ये उनका सरेंडर था.

कमलेश तिवारी हत्याकांड की ये सीसीटीवी फुटेज न्यूज18 के पास एक्सक्लूसिव है.
कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े इस सीसीटीवी फुटेज में दोनों हत्यारे स्पष्ट रूप से दिख रहे हैं




गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से आरोपी अशफाक-मोइनुद्दीन हुए थे गिरफ्तार
बता दें कि गुजरात एटीएस ने कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को बीते मंगलवार को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया था. इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. गिरफ्तारी के बाद डीआईजी (एटीएस गुजरात) हिमांशु शुक्ला का कहना था कि इन दोनों ने ही कमलेश पर हमला किया था. एटीएस का कहना था कि ये दोनों पाकिस्तान भागने की कोशिश में थे. बीते 21 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश एसआईटी ने शाहजहांपुर के कई होटलों और मदरसों में छापेमारी की थी. तब बताया जा रहा था कि दोनों आरोपी शाहजहांपुर में ही छिपे हुए हैं.

गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को लखनऊ स्थित कमलेश तिवारी के घर में घुसकर उन पर गोली चलाई थी और चाकू से हमला किया था. इस हमले में कमलेश तिवारी की मौत हो गई थी.

(रिपोर्ट- ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें- 

फेसबुक पर युवती को शख्‍स से हुआ प्‍यार, फिर भाग कर रचा ली शादी
वेतन मांगने पर प्रिंसिपल ने गार्ड से टीचर को पिटवाया, मामला CCTV में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading