अपना शहर चुनें

States

औरैया में बार बालाओं का फूहड़ डांस कार्यक्रम, जमकर उड़ाई गई Covid गाइडलाइन की धज्जियां

बार गर्ल्स एक निजी कार्यक्रम में जमकर थिरकीं, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कोरोना गाइडलाइन का जरा भी ख्याल नहीं रखा (फाइल फोटो)
बार गर्ल्स एक निजी कार्यक्रम में जमकर थिरकीं, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कोरोना गाइडलाइन का जरा भी ख्याल नहीं रखा (फाइल फोटो)

औरैया जनपद (Auraiya) के अछल्दा थाना क्षेत्र में पुराने अस्पताल के पास एक निजी कार्यक्रम में बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ जिसमें कोविड गाइडलाइन (Covid-19 Guideline) की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:23 PM IST
  • Share this:
औरैया. कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) गाइडलाइन जारी कर लोगों से सावधानी बरतने को कह रही है. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर सरकार की अपील का असर नहीं पड़ रहा है. ताजा मामला औरैया जनपद (Auraiya) के अछल्दा थाना क्षेत्र का है जहां पुराने अस्पताल के पास सरेआम फूहड़ता का नंगा नाच हुआ जिसमें कोविड गाइडलाइन (Covid-19 Guideline) की धज्जियां उड़ाई गईं.

इस कार्यक्रम में बार बालाएं जमकर थिरकीं और लोग उसका लुत्फ उठाते देखे गए. बार बालाओं द्वारा डांस का वीडियो वायरल हुआ तो उप जिला अधिकारी राशिद खान ने इसका संज्ञान लिया और पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में अछल्दा चेयरमैन राजेश पोरवाल के भाई और उनके कई रिश्तेदार बैठे हुए नजर आए. सवाल उठता है कि जिम्मेदार पद पर बैठे लोगों के परिवारजन ही अगर इस तरह कोरोना नियमों का उल्लंघन करेंगे तो फिर महामारी रोकने में सरकार के प्रयास कैसे कारगर होंगे.





बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,274 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 2,032 लोग संक्रमण से ठीक हुए हैं. राज्य में इस समय 23,928 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं अभी तक कुल 4,99,507 लोग इस महामारी से ठीक हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज