Home /News /uttar-pradesh /

VHP की धर्मसभा से पहले बीबीएयू परिसर में छात्रों ने लगाए 'अयोध्या चलो' के पोस्टर

VHP की धर्मसभा से पहले बीबीएयू परिसर में छात्रों ने लगाए 'अयोध्या चलो' के पोस्टर

'अयोध्या चलो' के पोस्टर

'अयोध्या चलो' के पोस्टर

बीबीएयू परिसर के सेंट्रल लाइब्रेरी से लेकर विभिन्न विभागों में पोस्टर लगाए गए है. 'अयोध्या चलो' के पोस्टर लगने के बाद विश्वविद्यालय में चर्चा का विषय बना हुआ है.

    यूपी के विश्वविद्यालयों तक भी अयोध्या राम मंदिर की गूंज सुनाई देने लगी है. लखनऊ के शैक्षणिक संस्थान बाबा भीम राव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में जगह-जगह 'अयोध्या चलो' के पोस्टर लगे है. शैक्षणिक संस्थान परिसर में एक विशेष समुदाय के छात्रों द्वारा जय श्री राम के नारे भी लगाए गए. मामला सामने आने के बाद  विश्वविद्यालय प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

    बीबीएयू परिसर के सेंट्रल लाइब्रेरी से लेकर विभिन्न विभागों में पोस्टर लगाए गए है. 'अयोध्या चलो' के पोस्टर लगने के बाद विश्वविद्यालय में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) धर्मसभा का आयोजन करने जा रही है. 25 नवंबर को होने वाली इस धर्मसभा में एक लाख कार्यकर्ताओं के जुटने की संभावना है.

    25 नवम्बर को श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर निर्माण के संकल्प के लिये होने वाली धर्मसभा में लखनऊ से 40 हजार स्व्यंसेवकों को पहुंचाने का लक्ष्य रखा है. संगठन ने इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये पूरी ताकत झोंक दी है.

    (रिपोर्ट: शैलेश अरोड़ा)

    ये भी पढ़ें:

    संभल: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी, दारोगा को लगी गोली

    नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ सुंदर भाटी गैंग का शॉर्प शूटर

    यूपी में TET परीक्षा आज, STF की निगरानी में 18 लाख अभ्यर्थी होंगे शामिल

    Tags: BJP, Lucknow news, Ram Mandir Dispute, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर