Home /News /uttar-pradesh /

azam khan gets mayawati support says dalits and mulims are being targeted in bjp ruled states upat

आजम खान को मिला मायावती का साथ, बोलीं- यूपी सहित तमाम बीजेपी शासित राज्यों में दलितों और मुस्लिमों पर हो रहा जुल्म

मायावती ने आजम खान की रिहाई न होने पर बीजेपी पर साधा निशाना . (फाइल फोटो)

मायावती ने आजम खान की रिहाई न होने पर बीजेपी पर साधा निशाना . (फाइल फोटो)

Mayawati Supports Azam Khan: मायावती ने गुरुवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है."

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान को अब मायावती का भी समर्थन मिला है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी सहित तमाम बीजेपी शासित राज्यों में दलितों, आदिवासियों और मुस्लिमों को जुल्म और ज्यादती का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ विधायक आजम खान को करीब सवा दो साल से जेल में बंद रखना लोगों की नजर में न्याय का गला घोंटना है.

मायावती ने गुरुवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, “यूपी व अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी, कांग्रेस की ही तरह, जिस प्रकार से टारगेट करके गरीबों, दलितों, अदिवासियों एवं मुस्लिमों को जुल्म-ज्यादती व भय आदि का शिकार बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है यह अति-दुःखद, जबकि दूसरों के मामलों में इनकी कृपादृष्टि जारी है. इसी क्रम में यूपी सरकार द्वारा अपने विरोधियों पर लगातार द्वेषपूर्ण व आतंकित कार्रवाई तथा वरिष्ठ विधायक मोहम्म्द आज़म खान को करीब सवा दो वर्षों से जेल में बंद रखने का मामला काफी चर्चाओं में है, जो लोगों की नज़र में न्याय का गला घोंटना नहीं तो और क्या है? साथ ही, देश के कई राज्यों में जिस प्रकार से दुर्भावना व द्वेषपूर्ण रवैया अपनाकर प्रवासियों व मेहनतकश समाज के लोगों को अतिक्रमण के नाम पर भय व आतंक का शिकार बनाकर, उनकी रोजी-रोटी छीनी जा रही है, वह अनेकों सवाल खड़े करता है, जो अति-चिंतनीय भी है.”

88 में से 87 मामलों में आजम को मिल चुकी है जमानत
गौरतलब है कि आजम खान के ऊपर 88 मामले दर्ज हैं, जिनमे से 87 मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है. लेकिन रामपुर पब्लिक स्कूल की मान्यता को लेकर एक अन्य मामले में भी उनका नाम शामिल किया गया है, जिसमें उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है. इस मामले में जमानत मिलने के बाद ही उनकी रिहाई संभव है. बता दें कि आजम खान की रिहाई पर जमकर सियासत हो रही है.

Tags: Azam Khan, BSP chief Mayawati, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर