अपना शहर चुनें

States

'ताजमहल को तोड़ दें योगी आदित्यनाथ, 20 हजार मुस्लिम भी करेंगे मदद'

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान. Photo: File
सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान. Photo: File

आजम ने कहा कि ताजमहल को तोड़ने के लिए पहला हथौड़ा योगी को मारना होगा. मैं अपने 10-20 हजार मुस्लिम समर्थकों को लेकर उनका साथ दूं

  • Share this:
हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर ताजमहल को लेकर बयान दिया है. आजम खान ने कहा है कि वो गुलामी की निशानी 'ताजमहल' को तोड़ने में सीएम योगी की मदद करेंगे.

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में आजम ने कहा , 'ताजमहल को तोड़ने के लिए पहला हथौड़ा योगी को मारना होगा. मैं अपने 10-20 हजार मुस्लिम समर्थकों को लेकर उनका साथ दूंगा.' आजम  का कहना है कि उन्हें योगी ने बताया है कि ताजमहल भगवान शिव का मंदिर है.


वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी आजम खान ताजमहल को तोड़ने की बात कर चुके हैं. साल 2017 में आजम खान ने कहा था कि 'अगर भाजपा इस विश्व प्रसिद्ध इमारत को गिरा देती है तो वह 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी.' और तब भी उन्होंने ताजमहल को तोड़ने में बीजेपी का साथ देने जैसा बयान दिया था.



ये भी पढ़ें: आजम खान का बयान-योगी सरकार तुड़वाए ताजमहल, मैं भी दूंगा साथ

दरअसल ये सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब उत्तर प्रदेश के टूरिस्ट बुकलेट में सरकार की तरफ से ताजमहल का नाम शामिल नहीं किया गया था. इस मुद्दे पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के वक्त-वक्त पर आने वाले बयानों ने भी आग में घी का काम किया.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: 'ताजमहल गिरा दे तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी भाजपा' 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज