Home /News /uttar-pradesh /

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शाम‍िल होने पर बेटी और BJP सांसद बोली, आगे क्‍या होगा कहा नहीं जा सकता

स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा में शाम‍िल होने पर बेटी और BJP सांसद बोली, आगे क्‍या होगा कहा नहीं जा सकता

बीजेपी सांसद संघमित्रा और स्वामी प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो.

बीजेपी सांसद संघमित्रा और स्वामी प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो.

UP Election 2022: बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के चौथे ही दिन मंगलवार को राज्य सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. मौर्य ने अपना त्यागपत्र राज्यपाल को भेजा था. मौर्य आज समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले बीजेपी में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के इस्तीफा देने से उथल-पुथल मची हुई है. इसी बीच स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदांयू सीट से बीजेपी सांसद संघमित्रा (BJP MP Sanghamitra) ने न्यूज18 से खास बातचीत में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जी हमेशा पिछड़ों के नेता रहे हैं और यह भारी जनसमर्थन उसका गवाह है.

बदायूं की सांसद ने आगे कहा कि पिताजी का फैसला उनका निजी फैसला है. लेकिन राजनीति में हमेशा संभावनाएं होती है. बीजेपी सांसद ने कहती हैं कि अभी मैं 2024 तक भारतीय जनता पार्टी के सांसद हूं, आगे क्या होगा कहा नहीं जा सकता. इससे पहले बीजेपी सांसद संघमित्रा ने कहा था कि उनके पिता किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए है. वह आगामी दो दिन में अपनी रणनीति के बारे में सभी को जानाकारी देंगे.

UP Chunav 2022: BSP को लगा बड़ा झटका, रामवीर उपाध्‍याय का इस्‍तीफा, ब्राह्मण वोट बैंक पर है पकड़

उन्होंने साफ कहा है कि उनके पिता ने किसी भी पार्टी में शामिल होने की सहमति नहीं दी है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने के चौथे ही दिन मंगलवार को राज्य सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. मौर्य ने अपना त्यागपत्र राज्यपाल को भेजा था. मौर्य आज समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. जबकि 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Badaun news, BJP, BJP MP, Lucknow news, Samajwadi party, Swami prasad maurya, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर