Home /News /uttar-pradesh /

badi kali ji mandir mahant arrested om bharti arrested in rape case

लखनऊ: कुकर्म के आरोप में बड़ी काली जी मंदिर का महंत गिरफ्तार

एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. (प्रतीकात्मक)

एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. (प्रतीकात्मक)

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक चौक में ही रहने वाले एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. युवक ने आरोप लगाया कि बीती 8 अप्रैल को महंत ने रात की आरती के बाद उसे अपने कमरे में ही रोक लिया और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास किया.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक इलाके में स्थित बड़ी काली जी मंदिर के महंत ओम भारती को पुलिस ने कुकर्म के प्रयास के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. मंदिर परिसर में ही प्रसाद बेचने व फोटोग्राफी करने वाले युवक ने सोमवार शाम को महंत के खिलाफ तहरीर दी थी, जिसके बाद रात करीब पौने 12 बजे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक चौक में ही रहने वाले एक युवक ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया. युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपनी विधवा मां और नाबालिग बहन के साथ रहता है. मंदिर परिसर में प्रसाद की उसकी एक दुकान है. इसके साथ ही वह मंदिर में फोटोग्राफी का काम भी करता है.

ये भी पढ़ें- गेंहू क्रय केंद्र पर किसानों ने कान पकड़कर लगाई उठक-बैठक, जानें वजह

युवक ने आरोप लगाया कि मंदिर के वर्तमान महंत ओम भारती अक्सर उसे अपने कमरे में बुलाते और हाथ-पैर दबवाते थे. मना करने पर महंत उससे दुकान खाली करने की धमकी देते थे. इसके बाद बीती 8 अप्रैल को महंत ने रात की आरती के बाद उसे अपने कमरे में ही रोक लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे. इस दौरान महंत ने कथित रूप से उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें-: क्लास में पढ़ाते समय टीचर के पेट में हुआ तेज़ दर्द, फिर हार्ट अटैक से मौत

युवक का आरोप है कि बड़ी काली जी मंदिर के महंत इससे पहले भी कई बार उसके साथ अश्लील हरकत कर चुके थे और उसकी नाबालिग बहन के साथ भी अश्लील हरकत की है.

पुलिस ने युवकी की तहरीर पर आरोपी महंत को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Tags: Lucknow news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर