Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: मायावती की वोटरों को नसीहत- लुभावने वादों और बहकावों में न आएं तो बेहतर

UP Chunav: मायावती की वोटरों को नसीहत- लुभावने वादों और बहकावों में न आएं तो बेहतर

 मायावती की वोटरों को नसीहत- लुभावने वादों बहकावों में न आएं.

मायावती की वोटरों को नसीहत- लुभावने वादों बहकावों में न आएं.

UP Assembly Elections: बीएसपी की तरफ से अपने अधिकांश प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद मायावती ने अपने कोर वोटरों को नसीहत दी है. मायावती ने साफ कहा कि यूपी में बीते 10 साल अराजकता, अहंकार, जातीय भेदभाव और नफरत के रहे हैं. इनके लुभावने वादोें से सचेत रहने की जरूरत है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) का काउंटडाउन शुरू होते ही तमाम राजनीतिक दलों ने चुनावी अभियान तेज कर दिया है. बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने भी अपने अधिकांश प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. इस बीच पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने अपने कोर वोटरों को सपा और भाजपा नेताओं के प्रलाभनों से सचेत रहने की सलाह दी है. उन्होंने साफ कहा कि यूपी में पिछला 10 साल अराजकता, अहंकार, जातीय भेदभाव और नफरत का रहा है. इनके लुभावने वादोें से सचेत रहने की जरूरत है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा- यूपी चुनाव में विरोधी पार्टियों की जनविरोधी चाल, चरित्र, चेहरा एवं दोमुहापन पुनः उजागर. वे रोजी-रोजगार, बेरोजगारी और महंगाई आदि की पहाड़ जैसी समस्याओं को दूर कर अच्छे दिन की बात नहीं, बल्कि धार्मिक-जातीय भेदभाव व नफरती बातें करके वोट मांग रहे हैं. जो कतई भी अचित नहीं है.

मायावती ने आगे लिखा- यूपी की जनता ने पहले सपा और फिर भाजपा की सत्ता के पिछले 10 साल जंगलराज, अराजकता, अहंकार, जातीय और धार्मिक द्वेषपूर्ण भेदभाव आदि के बहुत संकट भरे गुजारे हैं. इसीलिए अब इनके किसी भी लुभावने वादों एवं बहकावों आदि में नहीं आएं तो बेहतर.

Mayawati, Bahujan Samaj Party, Mayawati attack on Akhilesh Yadav, Mayawati attack on BJP, Mayawati Big Statement, Mayawati advice to voters, UP Politics, UP News, UP News Today, UP Assembly Elections, <a href='https://hindi.news18.com/tag/assembly-elections/'>Assembly Elections</a> 2022, UP Elections, UP Polls, मायावती, बहुजन समाज पार्टी, मायावती अखिलेश यादव पर हमला, मायावती बीजेपी हमला, मायावती वोटर अपील,” width=”1600″ height=”1600″ /><figcaption class=मायावती की वोटरों को नसीहत- लुभावने वादों बहकावों में न आएं.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार मायावती अकेले ही मैदान में हैं. मायावती सपा और भाजपा दोनों पर ही निशाना साध रही हैं. इस बार वह साल 2007 की तरह ही सोशल इंजीनियरिंग को लेकर काफी आशान्वित हैं और उन्होंने जो प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की उसमें भी इसकी झलक दिख रही है. मयावती का कहना है कि सपा और भाजपा की 10 साल की सरकारों ने सिर्फ गुंडाराज और भ्रष्टाचार किया है. इस बार जनता उनको जवाब देगी.

Tags: Assembly Elections 2022, Bahujan Samaj Party, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर