Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बलिया कांड: जेपी नड्डा ने UP BJP अध्यक्ष को किया फोन, कहा- जांच में दखल न दें विधायक सुरेंद्र सिंह- सूत्र

    बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (File Photo)
    बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (File Photo)

    जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह (MLA Surendra Singh) की मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में की गई बयानबाजी को लेकर भी सख्त नाराजगी जाहिर की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 11:57 AM IST
    • Share this:
    लखनऊ. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बलिया कांड (Balia Shootout) को लेकर यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) से फोन पर बातचीत की है. उन्‍होंने यूपी बीजेपी प्रमुख को इस मामले की जांच में किसी भी तरह की दखलंदाजी न होने देने का निर्देश दिया है. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक जेपी नड्डा ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह की मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में की गई बयानबाजी को लेकर भी सख्त नाराजगी जाहिर की है. कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वतंत्र देव सिंह को आदेश दिया है कि विधायक सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जाए.

    सूत्रों के मुताबिक, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से जेपी नड्डा ने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह बलिया घटना की जांच में किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश न करें, नहीं तो पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. इतना ही नहीं, नड्डा ने कहा है कि इस मामले में विधायक को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया जाए. बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया था और इस तरह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी थी. हालांकि, अब पार्टी हाईकमान इस मामले में विधायक के रवैये से सख्त नाराज दिखाई दे रहा है.

    विधायक सुरेंद्र सिंह पर आरोपी के साथ होने का आरोप
    दरअसल, 15 अक्टूबर को दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर चली गोलीबारी में एक अधेड़ की मौत के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के साथ खड़े नजर आए. इतना ही नहीं उन्‍होंने आरोपी के परिजनों के साथ थाने भी गए और दूसरे पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा लिखने का दबाव बनवाया. सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि जब अखिलेश यादवों के साथ खड़े हो सकते हैं तो वे भी क्षत्रियों के साथ खड़े रहेंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज