Home /News /uttar-pradesh /

barati created a ruckus in village resulted in death of a young man groom absconded nodss

मंडप में दुल्हन कर रही थी इंतजार लेकिन अचानक मची चीख पुकार और फरार हो गया दूल्हा, जानें क्या है मामला

बरातियों के मारपीट करने और फिर युवक की मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए और विवाद बढ़ गया.

बरातियों के मारपीट करने और फिर युवक की मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए और विवाद बढ़ गया.

बारात के साथ आए कुछ युवकों ने शराब पीने के बाद गांव के लोगों से विवाद कर लिया. इस दौरान हाथापाई में एक युवक की मौत हो गई. विवाद बढ़ता देख बराती और दूल्हा मौके से फरार हो गए.

मनीष कुमार वर्मा

अंबेडकरनगर. शादी के मंडप में बैठी दुल्हन के सपनों पर एक झटके में पानी फिर गया. दुल्हन हाथ में मेंहदी सजाए दूल्हे का इंतजार करती रही और दूल्हा बरातियों के साथ फरार हो गया. वहीं पूरे गांव में चीख पुकार और मातम छा गया. इस पूरे कांड के पीछे शराब की लत रही. जानकारी के अनुसार पलाई कल्याणपुर गांव में एक युवती की शादी इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहरा निवासी जय गोविंद के साथ तय हुई थी. घर में खुशियों का माहौल था और रविवार को बारात आने की पूरी तैयारी कर ली गई थी. रविवार बारात आई भी लेकिन शादी नहीं हो सकी.

शराब का नशा और हत्या
बारात के साथ कुछ लोग ऐसे भी आए जो शराब पी रहे थे. जिस दौरान द्वार पूजा की रस्म अदा की जा रही थी उसी दौरान हैंडपंप के पास बैठ कर शराब पी रहे कुछ युवकों को वहां रहने वाले एक ग्रामीण ने टोका. इस बात पर पहले कहासुनी हुई और बात बढ़ गई. दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि शराब पी रहे बरातियों ने वहां मौजूद एक युवक को इतना पीटा कि उसे जिला अस्पताल ले जाना पड़ा जहां पर उसकी मौत हो गई.

फिर भड़के ग्रामीण
युवक की मौत की खबर जैसे ही गांव में आई ग्रामीण भड़क गए और ‌अब ग्रामीणों व बरातियों के बीच विवाद हो गया. हालात हाथापाई तक पहुंच गए और झगड़े में दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गए. इन सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. विवाद बढ़ता देख मौके से दूल्हा और उसके परिवार के लोग फरार हो गए. इस दौरान शादी भी नहीं हो सकी और एक युवक की मौत भी हो गई.

मातम का माहौल
युवकी मौत के बाद से ही गांव में मातम का माहौल है. वहीं युवती की शादी भी न होने के कारण पूरा गांव अब दुख में है. वहीं इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर