PM मोदी के अयोध्या दौरे से पहले BJP ने फिर अलापा राम मंदिर का राग

केशव मौर्य ने दावा किया कि उनकी पार्टी बीजेपी यूपी में हो रहे चौथे चरण के चुनाव में सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 1:45 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 1:45 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या दौरे से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अयोध्या में हर हाल में भव्य राम मंदिर बनेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि रामलला की जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनने से कोई रोक नहीं सकता है. केशव मौर्य के मुताबिक, बीजेपी के लिए राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा है, क्योंकि पार्टी इसे लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ विषय मानती है.

केशव मौर्य ने अपने गृहनगर प्रयागराज में मीडिया के दिए बयान में कहा कि राम मंदिर से जुड़ा मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में हैं, इसलिए लोगों को थोड़ा धैर्य रखना चाहिए. उनका कहना है कि पीएम एक मई को अयोध्या में चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. वे पूरे देश में चुनावी सभाएं कर रहे हैं और ऐसे में अयोध्या में भी सभा करेंगे तो उसमे कुछ भी गलत नहीं होगा. केशव मौर्य ने दावा किया कि उनकी पार्टी बीजेपी यूपी में हो रहे चौथे चरण के चुनाव में सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उनके मुताबिक, विपक्षी पार्टियों द्वारा फिर से ईवीएम राग अलापे जाने से यह साफ़ हो गया है कि सपा-बसपा और कांग्रेस चुनावी रेस में पूरी तरह बाहर हो चुकी हैं.



बीएसपी सुप्रीमों मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा पीएम मोदी की जाति को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि पीएम पिछड़ी जाति के ही हैं और यह सभी जानते भी हैं. उन्होंने मायावती पर जातीय राजनीति करने और इसी वजह से यूपी को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया. केशव मौर्य ने कहा है कि बाहुबली अतीक अहमद को वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने का पूरा अधिकार है, लेकिन जब मोदी की लोकप्रियता के आगे प्रियंका वाड्रा भाग खड़ी हुईं तो अतीक अहमद क्या कर पाएगा.

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज बनाम कन्हैया -2019 का कुरुक्षेत्र साबित होगा बेगूसराय

सपना चौधरी का नागिन डांस देखकर पागल हुआ ये शख्स, 2 करोड लोगों ने देखा Video
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...