होली पर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का ये गाना हो रहा ट्रेंड, PM मोदी से लेकर अखिलेश जिंदाबाद के लगे नारे
Lucknow News in Hindi

होली पर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का ये गाना हो रहा ट्रेंड, PM मोदी से लेकर अखिलेश जिंदाबाद के लगे नारे
निरहुआ ने की लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील

निरहुआ (Nirhua) के इस नए होली गीत को सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर शेयर कर रहे हैं. गाने के बोल इस तरह है 'होली में सूचना जारी बा...बम बम करत पिचकारी बा. होली में सूचना जारी बा अब मन्दिर बनै के तैयारी बा.

  • Share this:
लखनऊ. बीजेपी नेता और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का एक गाना होली (Holi) के मौके पर खूब ट्रेंड हो रहा है. 'होली में सूचना जारी बा' इस गाने में अखिलेश भैया, मुलायम सिंह यादव और लालू यादव व बहन मायावती जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए हैं. साथ ही राम मंदिर से लेकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. इतना ही नहीं इस गाने में पीओके लेने की बात के साथ ही राहुल गांधी जिंदाबाद के भी नारे लग रहे हैं.

निरहुआ के इस नए होली गीत को सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर शेयर कर रहे हैं. गाने के बोल इस तरह है 'होली में सूचना जारी बा...बम बम करत पिचकारी बा. होली में सूचना जारी बा अब मन्दिर बनै के तैयारी बा. होली में सूचना जारी बा अब मन्दिर बनै के तैयारी बा. नरेन्द्र मोदी ज़िन्दाबाद, ज़िन्दाबाद ज़िन्दाबाद."

इस गाने में कोरस कलाकार लगातार राजनीतिक नारेबाजी कर निरहुआ को परेशान करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं कोरस कलाकार यह भी कहते नजर आ रहे हैं अगर निरहुआ राजनीति कर सकते हैं तो वे क्यों नहीं. दरअसल, इस गाने में निरहुआ होली के मौके पर राजनेताओं और देश के प्रमुख मुद्दों पर अपने ही अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.



आप भी सुने ये गाना


ये भी पढ़ें: CAA हिंसा: लखनऊ में लगे आरोपियों के पोस्टर नहीं हटाएगी योगी सरकार, जाएगी SC

गोरखपुर: होली पर कटहल ने दी मुर्गे को पटखनी, 3 दिन में 350 किलो की बिक्री
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज