• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आम्रपाली दुबे के पास पहुंचे निरहुआ, कर रहे हैं 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग

आम्रपाली दुबे के पास पहुंचे निरहुआ, कर रहे हैं 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग

शूटिंग में व्यस्त दिनेश लाल यादव (फोटो- इंस्टाग्राम)

शूटिंग में व्यस्त दिनेश लाल यादव (फोटो- इंस्टाग्राम)

हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों को अपनी नई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' के बारे की जानकारी दी है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव हारने के बाद भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक बार फिल्मों में व्यस्त हो गए हैं. वह भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे. चुनाव के बाद निरहुआ अपनी कोस्टार आम्रपाली दुबे के पास वापस लौट आए हैं.

    हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों को अपनी नई फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' के बारे की जानकारी दी है. इस वीडियो में वह एक जीप में बैठे हुए हैं और उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में उनके फैन्स दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार-जीत का असर मेरे काम पर नहीं पड़ा है. उन्होंने कहा कि मैं अपने फैन्स के लिए निरहुआ हूं और उन्हीं के लिए काम करता रहूंगा.






    View this post on Instagram




     

    Shooting @Lucknow#muqaddarkasikander


    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on




    'मुकद्दर का सिकंदर' फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे का रोमांस दिखने वाला है. इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे और एक बच्चे के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.






    View this post on Instagram




     

    #Muqaddar ka sikander


    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on




    निरहुआ ने दी थी अखिलेश यादव को टक्कर
    बता दें कि निरहुआ ने लोकसभा चुनावों में आजमगढ़ से पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनौती दी थी. नतीजों के बाद देश में जहां बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई वहीं निरहुआ को अखिलेश से 2.59 लाख वोटों से शिकस्त मिली.

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज