एक्टर रवि किशन बीजेपी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, इस सीट से हो सकते हैं प्रत्याशी
Bhojpuri News in Hindi

एक्टर रवि किशन बीजेपी से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, इस सीट से हो सकते हैं प्रत्याशी
एक्टर रवि किशन की फाइल फोटो

रवि किशन ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें मात्र 42,759 मत ही हासिल हुए.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन ने मंगलवार को भोजपुरी सिंगर निरहुआ (दिनेश लाल यादव) के साथ मुख्यमंत्री आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ही कलाकारों ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर मुख्यमंत्री से चर्चा की. मुलाकात के बाद एक्टर रविकिशन ने कहा कि इस बार चुनाव लड़ रहा हूं. बीजेपी का माहौल चल रहा है. अगर बीजेपी का कोई प्रत्याशी पाताल से भी चुनाव लड़ता है तो उसकी जीत पक्की है. कहा जा रहा है कि रवि किशन को बीजेपी गोरखपुर से या फिर जौनपुर से मैदान में उतार सकती है.

हालांकि रविकिशन ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी तय करेगी वहीं से वह मैदान में होंगे. बता दें भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने अपनी राजनीति की पारी कांग्रेस से शुरू की थी. रवि किशन ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर से चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें मात्र 42,759 मत ही हासिल हुए. इसके बाद उन्होंने 2017 में बीजेपी ज्वाइन कर ली. इस बार वे बीजेपी के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं.

दरअसल, बीजेपी भी निरहुआ और रविकिशन के स्टारडम को चुनावों में भुनाना चाहती है. कहा जा रहा है कि रविकिशन को जौनपुर या गोरखपुर से से टिकट मिल सकता है, जबकि निरहुआ आजमगढ़ से मैदान में हो सकते हैं. रवि किशन का गांव भी जौनपुर जिले के केराकत में है. निरहुआ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है और पार्टी जहां से मैदान में उतारेगी वह वहीं से लड़ेंगे.



गौरतलब है कि रवि किशन और निरहुआ पूर्वांचल में एक बड़ा नाम है. दोनों ही युवाओं में लोकप्रिय हैं. लिहाजा आश्चर्य नहीं होना चाहिए अगर दोनों अभिनेता इस बार चुनाव दंगल में ताल ठोकते नजर आए. 2014 में बीजेपी ने भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी को टिकट दिया था और वह लोकसभा पहुंचे थे.
ये भी पढ़ें-

तेजस्वी के ट्वीट पर गरमाई सियासत, JDU बोली- मक्कारी क्या होती है पिता से पूछिये 

तेजस्वी ने तोड़ी भाषा की मर्यादा, बोले- किसी भाजपाई ने मां का दूध पिया है...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज