होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी अध्यक्ष पद संभाला, बोले- यहां विशेष योग्यता नहीं, सिर्फ काम आना चाहिए

भूपेंद्र चौधरी ने बीजेपी अध्यक्ष पद संभाला, बोले- यहां विशेष योग्यता नहीं, सिर्फ काम आना चाहिए

भाजपा के नए अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि यह भाजपा की पांचवीं पीढ़ी है जो विचारधारा पर चल रही है.

भाजपा के नए अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि यह भाजपा की पांचवीं पीढ़ी है जो विचारधारा पर चल रही है.

UP BJP New President: भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आज कार्यभार ग्रहण करते ही कहा कि बीजेपी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भाजपा ने मेरे जैसे व्यक्ति को सरकार में मंत्री बनाया और अब ये बड़ी ज़िम्मेदारी दी.
सरकार और संगठन में समन्वय पर लोग सवाल करते हैं तो मैं कहता हूं कि समन्वय कैसा? सरकार ही हमारी है.

रिपोर्ट- संकेत मिश्र

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आज यानि सोमवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेगी, जिन सीटों पर भाजपा हारी. उन सभी 14 सीटों पर विशेष रणनीति बनाकर काम किया जाएगा. नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी लखनऊ पहुंचते ही विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कोई विपक्षी दल भाजपा का सामना करने की स्थिति में नहीं है.

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि भूपेंद्र चौधरी जी को बड़ी जिम्मेदारी मिली है, प्रदेश में मजबूत पकड़ है. सरकार और संगठन के बच समन्वय की जिम्मेदारी मिली है. चौधरी जी पूर्व में मंत्रिमंडल में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. भूपेंद्र जी की क्षमता को हम बखूबी जानते हैं. स्वतंत्रदेव सिंह जी को स्वतंत्र नहीं होने देंगे, स्वतंत्र देव जी संगठन के लिए ही जाने जाते रहे हैं. प्रदेश में अन्य सरकारों में जब लाठी नहीं चटकती थी, स्वतंत्र जी लाठी जरूर चटका देते थे.

आपके शहर से (लखनऊ)

प्रदेश में विधानसभा चुनाव में की गई मेहनत का नतीजा है कि हम दूसरी बार सत्ता में वापस आए, दूसरी बार कोई सरकार रिपीट हुई है.. सरकार और संगठन मिलकर प्रदेश को ऊंचाइयों पर ले जाने का कार्य करेंगे, पूरे प्रदेश को भाजपा मय बना देंगे.

कार्यकर्ताओं का उल्लास देखते ही बन रहा है: भूपेंद्र चौधरी 
कार्यभार संभालने के बाद भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का उल्लास देखते ही बन रहा है और ये स्वागत कार्यक्रम इस बात का सबूत है. मैं केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करता हूं, मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता और सामान्य परिवार से आने वाले व्यक्ति को एक महत्वपूर्ण राज्य का ज़िम्मेदारी दी गई. यही कार्यकर्ता की असली ताक़त है. मेरे लिए पल ऐतिहासिक कई कारण से हैं. भारतीय जनता पार्टी की ताक़त यही है, यहां कोई बड़ा छोटा नही है. सभी ने योगदान दिया है. कोई विशेष योग्यता नही है, सिर्फ़ काम है.

ये भाजपा की पांचवीं पीढ़ी, जो विचारधारा पर चल रही: बीजेपी अध्यक्ष
भाजपा ने मेरे जैसे व्यक्ति को सरकार में मंत्री बनाया और अब ये बड़ी ज़िम्मेदारी दी. लोगों ने पूछा की सरकार और संगठन में समन्वय करेंगे तो मैं कहता हूँ कि समन्वय कैसा? हमारी ही तो सरकार है. ये भाजपा की पांचवीं पीढ़ी है जो विचारधारा पर चल रही है.

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह सोमवार को शताब्दी एक्सप्रेस से नई दिल्ली से चलकर लखनऊ पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत व अभिनंदन किया गया. चारबाग रेलवे स्टेशन पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, केन्द्रीय मंत्री व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, संजीव बालियान, केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी सहित प्रदेश सरकार के मंत्रीगण, पार्टी पदाधिकारियों व हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया.

Tags: CM Yogi Adityanath, UP BJP, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें