Home /News /uttar-pradesh /

इशारों में अरविंद केजरीवाल पर CM योगी आदित्यनाथ का निशाना, बोले- पहले भगवान श्रीराम को गाली देते थे, आज मत्था टेक रहे

इशारों में अरविंद केजरीवाल पर CM योगी आदित्यनाथ का निशाना, बोले- पहले भगवान श्रीराम को गाली देते थे, आज मत्था टेक रहे

CM योगी आदित्यनाथ ने इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

CM योगी आदित्यनाथ ने इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

UP Assembly Election 2022: मुख्यमंत्री ने लखनऊ में पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में दिल्ली में रह रहे यूपी के लोगों को भगाया गया. छोटी सी दिल्ली को संभाल नहीं पाए. अब जब चुनाव नजदीक है तो उन्हें राम याद आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सभी सियासी दलों का अयोध्या (Ayodhya) दर्शन जारी है. इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) भी दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या में हैं, जहां उन्होंने सरयू आरती के साथ हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए और यूपी में सरकार बनने पर सभी को फ्री में अयोध्या दर्शन के ऑफर भी दे दिए. अरविन्द केजरीवाल के अयोध्या दर्शन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इशारों में ही निशाना साधा. बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि केजरीवाल से कोरोना काल में एक छोटा सा राज्य नहीं संभला और चुनावी मौसम में उन्हें राम की याद आई है.

मुख्यमंत्री ने लखनऊ में पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में दिल्ली में रह रहे यूपी के लोगों को भगाया गया. छोटी सी दिल्ली को संभाल नहीं पाए. अब जब चुनाव नजदीक है तो उन्हें राम याद आ रहे हैं. ये सपा-बसपा-कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं.”

कल्याण सिंह के बहाने विपक्ष को घेरा
मुख्यमंत्री ने इशारों ही इशारों में केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनसे छोटी सी दिल्ली नहीं सम्भली, यूपी बिहार के लोगों को कोरोना संकट में भगाया आज चुनाव के समय में भगवान राम याद आ रहे हैं. क्या इस प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस को शासन करने का मौका नहीं मिला था? क्या उनकी जिम्मेदारी प्रदेश के प्रति नहीं थी? एक दिल्ली वाले हैं जो आज कह रहे हैं कि आज ये फ्री देंगे वो फ्री देंगे. जब मौका मिला था तो यूपी-बिहार वालों को दिल्ली से भगा दिया. जब अवसर मिला तो जिम्मेदारी नहीं मिली. पहले प्रभु श्रीराम को गाली देते थे. आज जब लग रहा है कि प्रभु श्रीराम के बिना नैया पार नहीं होगी तो मत्था टेकने आ रहे हैं. अच्छी बात है. राम के महत्व को अस्तित्व को कम से कम स्वीकार तो किया. अन्यथा विपक्षी दलों का कोई ऐसा नेता नहीं, जिसने स्वर्गीय बाबूजी (कल्याण सिंह) को कटघरे में खड़ा न किया हो.

संजय सिंह ने किया पलटवार
मुख्यमंत्री योगी के हमले इ बाद आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर पलटवार किया. उन्होंने लिखा, “दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान आज मैंने एलान किया कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा फ़्री कराएँगे. फिर इसे UP में भी लागू करेंगे. इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी. योगीजी, इसमें आपको आपत्ति क्यों?”

Tags: Arvind kejriwal, Arvind Kejriwal in Ayodhya, CM Yogi Adityanath, Lucknow news, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Elections 2022, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर