Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और एक बेटी हुईं कोरोना संक्रमित, डिप्टी CMO ने की पुष्टि

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और एक बेटी हुईं कोरोना संक्रमित, डिप्टी CMO ने की पुष्टि

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिपले यादव और बेटी टीना यादव हुईं कोरोना संक्रमित

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिपले यादव और बेटी टीना यादव हुईं कोरोना संक्रमित

Akhilesh Yadav Family: अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और एक बेटी टीना यादव कोरोना संक्रमित हो गई हैं. अखिलेश यादव इससे पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना यादव फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Wife Dimple Yadav) और बेटी टीना यादव (Teena Yadav) कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. डिप्टी सीएमओ मिलिंद वर्धन ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डिंपल यादव और उनकी बेटी टीना को कोई सिम्प्टम नहीं है. फिलहाल दोनों होम आइसोलेशन में हैं. गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी.

बता दें कि देश-दुनिया में ओमिक्रॉन (Omicron) की दहशत के बीच एक बार फिर से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना सिर उठाने लगा है. उत्तर प्रदेश (UP News) में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है. बीते 24 घंटे में राज्य मे कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं, जिससे एक बार फिर योगी सरकार हरकत में आ गई है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने अस्पतालों में बेडों की संख्या दोगुने करने के निर्देश दिए हैं. फिलहाल, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव केसों की संख्या 211 है.

ये भी पढ़ें: यूपी में फिर सिर उठाने लगा कोरोना

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर कोविड-19 की स्थिति को लेकर एक समीक्षा बैठक की. इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बुंदेलखंड क्षेत्र के झांसी, चित्रकूट, महोबा आदि जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं. इतना ही नहीं, योगी आदित्यनाथ ने इन जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या 100 से 200 करने के आदेश दिए. सीएम योगी ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन होना चाहिए और संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को बेहतर किया जाना चाहिए.

Tags: Lucknow news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर