होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Covid-19 Alert! कोरोना मुक्त नहीं हुआ लखनऊ, कतर से आए एक शख्स में मिला वायरस

Covid-19 Alert! कोरोना मुक्त नहीं हुआ लखनऊ, कतर से आए एक शख्स में मिला वायरस

लखनऊ में मिले कोरोना संक्रमित नये मरीज़ की मॉनि​टरिंग की जा रही है.

लखनऊ में मिले कोरोना संक्रमित नये मरीज़ की मॉनि​टरिंग की जा रही है.

स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि लोगों के सहयोग के बगैर संक्रमण को पूरी तरह खत्म नहीं किया जा सकता. किसी को भी कोरोना वायर ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : अंजलि सिंह राजपूत

    लखनऊ. यूपी की राजधानी अभी पूरी तरह से कोरोना मुक्त नहीं हुई है. शुक्रवार को कोरोना का एक नया मरीज सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया क्योंकि विभाग की ओर से यह घोषणा की गई थी कि लखनऊ कोरोना मुक्त हो गया है. इसके बाद से लोगों ने मास्क लगाना, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना और 2 गज की दूरी का इस्तेमाल करना सब कुछ छोड़ दिया. लेकिन अब आप लापरवाही बरत रहे हैं तो सतर्क रहें क्योंकि लखनऊ में कोरोना का नया मरीज़ मिला है, जो कतर होकर आया हुआ एक व्यक्ति है.

    स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मरीज़ की हिस्ट्री की जांच की गई तो पता चला कि उसे कतर यात्रा के दौरान संक्रमण हुआ. हालांकि मरीज की जांच और इलाज विभाग की ओर से किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मरीज की हालत गंभीर नहीं है पर मॉनिटरिंग की जा रही है. इस मामले के सामने आने के बाद एक हलचल सी पैदा हो गई है और एक बार फिर सतर्क रहने की हिदायतें जारी की जा रही हैं.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    मास्क लगाना न छोड़ें

    सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि लखनऊ को कोरोना वायरस मुक्त कहना समस्याओं का समाधान नहीं है क्योंकि हम लोगों को दूसरे देशों को भी देख लेना चाहिए, जहां कोरोना वायरस संक्रमण अब भी है. लोगों से यही उम्मीद है कि वे अभी भी मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पहले की तरह पालन करें. भीड़भाड़ वाले इलाके में भी सावधानी से ही जाएं.

    Tags: Lucknow news, Today corona cases

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें