Home /News /uttar-pradesh /

Big News: अपर्णा यादव के विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना न के बराबर, BJP ने बनाई नई प्‍लानिंग- सूत्र

Big News: अपर्णा यादव के विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना न के बराबर, BJP ने बनाई नई प्‍लानिंग- सूत्र

Aparna Yadav Latest News: अपर्णा यादव को विधानपरिषद के जरिये उत्‍तर प्रदेश विधानमंडल में भेजने की तैयारी है. (अपर्णा यादव के फेसबुक पोस्‍ट से साभार)

Aparna Yadav Latest News: अपर्णा यादव को विधानपरिषद के जरिये उत्‍तर प्रदेश विधानमंडल में भेजने की तैयारी है. (अपर्णा यादव के फेसबुक पोस्‍ट से साभार)

UP Elections 2022 Latest Updates: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हर दिन नए डेवलपमेंट हो रहे हैं. बुधवार को मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव BJP में शामिल हो गईं. अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अपर्णा यादव विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्‍हें विधानपार्षद बनाकर बड़ी जिम्‍मेदारी दी जा सकती है.

अधिक पढ़ें ...

कलखनऊ. उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उथल-पुथल का दौर लगातार जारी है. बुधवार को मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव औपचारिक तौर पर  BJP में शामिल हो गईं. अब अपर्णा यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव के विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना न के बराबर है. इसका मतलब यह हुआ कि अपर्णा यादव के इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है. बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव को विधानपरिषद के रास्‍ते उत्‍तर प्रदेश विधानमंडल में भेजा जाएगा. भाजपा अपर्णा यादव  को MLC बनाकर भविष्‍य में उन्‍हें बड़ी जिम्‍मेदारी दे सकती है.

उल्‍लेखनीय है कि अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 में लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरी थीं. उन्‍हें इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. बताया जा रहा है कि भाजपा लखनऊ कैंट से उपमुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा को उतार सकती है. दरअसल, लखनऊ कैंट विधानसभा सीट ब्राह्मण बाहुल्‍य है. ऐसे में पार्टी का शीर्ष नेतृत्‍व इस सीट को दिनेश शर्मा के लिए उपयुक्‍त मान रहा है. बताया जा रहा है कि चुनावी समय में सीटों के समीकरण को देखते हुए लखनऊ कैंट से अपर्णा यादव को चुनाव लड़ाना नुकसान वाला फैसला साबित हो सकता है. जानकारी के अनुसार, अपर्णा यादव को भाजपा एमएलसी बनाकर भविष्‍य में सरकार में कोई बड़ा पद दे सकती है.

अपर्णा यादव के भाजपाई होने पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य की बेटी का फेसबुक पोस्‍ट- क्‍या बहन-बेटी की भी जाति होती है?

अपर्णा बोलीं- मेरे लिए देश हमेशा पहले
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं. अपर्णा यादव की एंट्री से न केवल भाजपा ने सपा में सेंधमारी की है, बल्कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को बड़ा झटका भी दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं भाजपा की बहुत आभारी हूं. मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है. मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं.

संघमित्रा का फेसबुक पोस्‍ट
अपर्णा यादव के भाजपाई होने पर सपाई हुए स्‍वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा ने फेसबुक पोस्‍ट किया है. संघमित्रा मौर्य ने लिखा, ‘संस्कार… शब्द अच्छा है लेकिन संस्कार है किसके अंदर? हफ्ते भर पहले एक बेटी का पिता पार्टी बदलता है तो पुत्री पर वार हो रहा था, आज वही एक बहू अपने चचेरे भाई (योगी जी) के साथ एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आती हैं तो स्वागत! क्या इसको भी वर्ग से जोड़ा जाना चाहिए कि बेटी (मौर्य) पिछड़े वर्ग की है और बहू (विष्ट) अगड़े वर्ग से है?’

Tags: UP BJP, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर