Home /News /uttar-pradesh /

Lucknow: 1.36 करोड़ की ठगी केस में Bollywood अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को मिली राहत  

Lucknow: 1.36 करोड़ की ठगी केस में Bollywood अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को मिली राहत  

Lucknow: ठगी के एक मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को बढ़ी रहत

Lucknow: ठगी के एक मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को बढ़ी रहत

Lucknow News: गोमती नगर निवासी ज्योत्सना सिंह ने विभूति खंड थाने में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ,उनकी मां सुनंदा, शिल्पा की मैनेजर किरण बावा समेत कई लोगों पर 1.36 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई थी.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आयोसिस वेलनेस सेंटर कंपनी की फ्रेंचाइजी में ठगी के मामले (Fraud Case) में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा को बड़ी राहत मिली है. लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने जांच के बाद इस मामले से शिल्पा शेट्टी और उनकी मां का नाम हटा दिया है. बता दें कि गोमती नगर निवासी ज्योत्सना सिंह ने विभूति खंड थाने में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ,उनकी मां सुनंदा, शिल्पा की मैनेजर किरण बावा समेत कई लोगों पर 1.36 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई थी.

एफआईआर के मुताबिक आयोसिस वेलनेस सेंटर कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ज्योत्सना के साथ यह ठगी की गई थी. ज्योत्सना ने आरोप लगाया था कि शिल्पा की मैनेजर किरण बावा ने अपने साथ शिल्पा के कई वीडियो दिखाकर झांसे में लेकर उन्हें कंपनी की फ्रेंचाइजी दिलवा दी थी. ज्योत्सना के मुताबिक उन्होनें विभूति खंड में किराए की दुकान लेकर, साज सज्जा पर काफी ख़र्च कर  सेंटर की शुरुआत भी कर दी थी.

ये था आरोप
आरोप है कि कंपनी ने वादा किया था कि वेलनेस सेंटर का उद्घाटन खुद शिल्पा शेट्टी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जबकि शिल्पा को बुलाने के लिए उनसे 11 लाख रुपए मांगे गए थे. एफआईआर के मुताबिक कुछ समय बाद किरण बावा ने सेंटर पर कब्जा कर लिया था जबकि उनका 1.36 करोड़ रुपया सेंटर पर खर्च हो चुका था जो उन्होंने अपना मकान गिरवी रख कर लिया था.

नोटिस के जवाब से संतुष्ट लखनऊ पुलिस
एफआईआर दर्ज होने के बाद 11 अगस्त को विभूति खंड पुलिस ने मुंबई जाकर शिल्पा शेट्टी और किरण बाबा को नोटिस दिया था. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने वकीलों के जरिए पुलिस की इस नोटिस का जवाब दिया था. शिल्पा शेट्टी ने जवाब दिया था कि ये मुक़दमा दर्ज होने से पहले ही उन्होनें कंपनी से नाता समाप्त कर लिया था, जिसका सबूत भी शिल्पा शेट्टी की ओर से दिया गया था. डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि नोटिस के जवाब से संतुष्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा का नाम इस मामले से हटा दिया गया है. किरण बावा समेत आठ आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है.

Tags: Lucknow news, Lucknow Police, Shilpa shetty, Up news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर