लाइव टीवी

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले हिन्दू महासभा के अध्यक्ष, दिया ये बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 5:43 PM IST
कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले हिन्दू महासभा के अध्यक्ष, दिया ये बड़ा बयान
स्वामी चक्रपाणि ने एटीएस और पुलिस की कार्रवाई के लिए उसकी तारीफ भी की है. (File Photo)

स्वामी चक्रपाणि महाराज (Swami Chakrapani Maharaj) ने आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दूवादी (Hinduvadi) नेताओं को सुरक्षा देने में भी भेदभाव बरता जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 5:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज (Swami Chakrapani Maharaj) ने कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या को आंतकी (Teorreist) हमला करार देते हुए एक बड़ा बयान दिया है. काफी समय तक कमलेश हिन्दू महासभा से जुड़े रहे थे. न्यूज18 हिन्दी से बात करते हुए स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के बाद उनके मंसूबे जानना जरूरी है. पुलिस (Police) ये भी पता करे कि अभी उनके निशाने पर और कौन-कौन लोग हैं. जो निशाने पर हैं उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए.

‘पलायन हो तो हिन्दू का, मरे तो हिन्दूवादी नेता’
स्वामी चक्रपाणि महाराज का कहना है कि हमेशा ही हिन्दुओं को निशाना बनाया जाता है. कैराना से पलायन हो तो हिन्दुओं का होता है. और हत्या होती है तो वो भी हिन्दूवादी नेताओं की. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मंदिर-मस्जिद मामले की सुनवाई चल रही है. इसे ध्यान में रखते हुए हिन्दूवादी नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई जाए. लेकिन देखने में आता है कि हिन्दूवादी नेताओं को सुरक्षा देने में भी भेदभाव बरता जाता है.

कमलेश के परिवार को मिले 5 करोड़ रुपये

स्वामी चक्रपाणि महाराज ने मांग करते हुए कहा कि यूपी की सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को चाहिए कि वह कमलेश के परिजनों को 5 करोड़ रुपये की मदद दे. उनके परिवार में दो लोगों को सरकारी नौकरी दे. इतना ही नहीं, हालात को देखते हुए उनके घर वालों को कड़ी सुरक्षा भी दी जाए.

यूपी एटीएस सहित तमाम फोर्स को दी बधाई  
स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद जिस तरह से यूपी की पुलिस, एटीएस और एसटीएफ ने जो कार्रवाई की है, वो काबिले तारीफ है. 24 घंटे बीतने से पहले ही एटीएस और एसटीएफ ने आरोपियों का सुराग लगा लिया है. उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

देश में 18 फीसदी बढ़ गई गायों की संख्या, अब हो गई 14.51 करोड़

Kamlesh Tiwari ने हत्या से एक दिन पहले ट्विटर पर शेयर की थी 16 मंदिर-मस्जिदों के नाम वाली ये लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...