बाइक बोट घोटाले में लखनऊ पुलिस को बड़ी सफलता, छापे में 145 मोटरसाइकिलें बरामद

बाइक बोट स्कैम: लखनऊ पुलिस की रेड में बरामद मोटरसाइकिलें

बाइक बोट स्कैम: लखनऊ पुलिस की रेड में बरामद मोटरसाइकिलें

Lucknow News: बाइक बोट घोटाला करोड़ों रुपए का है. लखनऊ में ही विभिन्न थानों में करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं. देर रात तक आरोपियों से पूछताछ चल रही थी. इसके बाद इन्हें ईओडब्ल्यू को सौंप दिया जाएगा.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के चर्चित बाइक बोट घोटाले (Bike Boat Scam) लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने छापेमारी की है. इस छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 145 बाइक (145 Bike Recovered) बरामद की हैं. दरअसल, लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को घोटाले से जुड़ी लखनऊ की फ्रेंचाइजी अमित अग्रवाल और उसके पार्टनर कुलदीप शुक्ला के ठिकानों पर छापेमारी की. यहां पुलिस टीम जब मोहनलालगंज के ऑफिस पहुंची तो चौंक गई. मोहनलालगंज के इस ऑफिस से पुलिस ने बेसमेंट से 117 बाइक बरामद की.

इसके अलावा कुलदीप के गांव बेहनवां से भी 28 बाइक बरामद की गई हैं. बाइकों में बाइक बोट के स्टीकर भी लगे मिले हैं. मामले में अमित अग्रवाल और कुलदीप पुलिस की हिरासत में लिया गया है. इस संबंध में लखनऊ पुलिस अब केस की जांच कर रही ईओडब्ल्यू को पूरी डिटेल भेज रही है.

ईओडब्ल्यू को दी जाएगी रिपोर्ट

बता दें बाइक बोट घोटाला करोड़ों रुपए का है. लखनऊ में ही विभिन्न थानों में करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं. देर रात तक आरोपियों से पूछताछ चल रही थी. इसके बाद इन्हें ईओडब्ल्यू को सौंप दिया जाएगा. पुलिस के अनुसार करीब 4000 करोड़ के इस बाइक बोट घोटाले में कई लोगों को नामजद हैं. मामले की जांच ईडी और ईओडब्ल्यू कर रही हैं.  ईओडब्ल्यू की मेरठ यूनिट काफी समय से इस घोटाले की जांच कर रही है. पूरे प्रदेश इस घोटाले का जाल फैला हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज