Home /News /uttar-pradesh /

Agenda Uttar Pradesh: न्यूज 18 के मंच से यूपी चुनाव का महासंग्राम, कुछ देर में शुरू होगी सबसे बड़ी बहस

Agenda Uttar Pradesh: न्यूज 18 के मंच से यूपी चुनाव का महासंग्राम, कुछ देर में शुरू होगी सबसे बड़ी बहस

News 18 Agenda Uttar Pradesh: यूपी चुनाव को लेकर आज होगी सबसे बड़ी बहस.

News 18 Agenda Uttar Pradesh: यूपी चुनाव को लेकर आज होगी सबसे बड़ी बहस.

UP News: एजेंडा उत्तर प्रदेश के मंच पर ‘सियासत के धर्मयुद्ध’ पर सबसे बड़ी बहस होगी और इस डिबेट में बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी, कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और एसपी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया हिस्सा लेंगे. ‘मुस्लिम वोट, किस पर चोट?’ मुद्दे पर बात करने के लिए एक बड़ा पैनल होगा, जिसमें अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा, AIMIM के प्रवक्ता असीम वकार, बीएसपी के प्रवक्ता एमएच खान और मुस्लिम धर्मगुरु खालिद रशीद फिरंगी महली भी अपनी बात रखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election 2022) की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. इसी कड़ी में रविवार को ‘न्यूज़18 उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड’ के ‘एजेंडा उत्तर प्रदेश’ के मंच पर होने वाली बड़ी बहस से यूपी चुनाव की तस्वीर साफ हो जाएगी. सबसे बड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए सत्ता पक्ष की ओर से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे. हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूछेंगे 2022 में ‘यूपी में भगवा, योगी का जलवा!’ का जिक्र क्यों हो रहा है? वहीं यूपी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मंच पर होंगे. ‘यूपी के दंगल’ पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य से पूछेंगे कि ‘अबकी बारी बांके बिहारी?’ का मुद्दा क्यों उठा है और ये कहां तक जाएगा?

विपक्ष की राजनीति को समझने के लिए एजेंडा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आएंगे. अखिलेश यादव से हम पूछेंगे कि समाजवादी पार्टी सत्ता से ‘कितने दूर, कितने पास?’ है. शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर अपना राजनीतिक एजेंडा बताएंगे. ब्राह्मणों की ‘माया’ पर चर्चा करने के लिए बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा आएंगे. सबसे बड़े मंच पर AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी होंगे. ओवैसी से हम पूछेंगे कि ‘भाईजान’ किसके एजेंट हैं? आज दोपहर 2 बजे से ‘एजेंडा उत्तर प्रदेश’ के मंच पर सबसे बड़े मुद्दों पर सबसे बड़ी बहस कुछ देर में शुरू होगी.

UP: बीजेपी MP वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, पीलीभीत में कर रहे थे चुनाव प्रचार

एजेंडा उत्तर प्रदेश के मंच पर ‘सियासत के धर्मयुद्ध’ पर सबसे बड़ी बहस होगी और इस डिबेट में बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी, कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और एसपी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया हिस्सा लेंगे. ‘मुस्लिम वोट, किस पर चोट?’ मुद्दे पर बात करने के लिए एक बड़ा पैनल होगा, जिसमें अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा, AIMIM के प्रवक्ता असीम वकार, बीएसपी के प्रवक्ता एमएच खान और मुस्लिम धर्मगुरु खालिद रशीद फिरंगी महली भी अपनी बात रखेंगे.

‘पिछड़े’ बनाएंगे असली सरकार?
यूपी की राजनीति में पिछड़ों को अपने पाले में करने के लिए हर दल कोशिश करता है. पिछड़ों की वजह से कांग्रेस, एसपी, बीएसपी और अब बीजेपी सत्ता में है. इसलिए एजेंडा उत्तर प्रदेश के मंच पर पक्ष और विपक्ष के नेताओं से हम पूछेंगे कि क्या इस बार ‘पिछड़े बनाएंगे असली सरकार?’

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, BSP UP, CM Yogi, Deputy CM Keshav Maurya, Lucknow news, Om Prakash Rajbhar, Samajwadi party, UP Election 2022, लखनऊ न्यूज

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर