होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lucknow: सरकारी हॉस्पिटल में मनाया गया अनोखा जन्मदिन, बर्थडे बॉय को बेल्ट मारकर दी गई बधाई

Lucknow: सरकारी हॉस्पिटल में मनाया गया अनोखा जन्मदिन, बर्थडे बॉय को बेल्ट मारकर दी गई बधाई

Lucknow News: बताया जा रहा है कि अस्पताल के डॉक्टर, गार्ड और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर किसी साथी का जन्मदिन मनाया.

Lucknow News: बताया जा रहा है कि अस्पताल के डॉक्टर, गार्ड और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर किसी साथी का जन्मदिन मनाया.

Lucknow News: वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया है. सिविल अस्पताल के निदेशक डॉक्टर आनंद ओझा का कहना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एक दूसरे के चेहरे पर लगाया केक, फिर चली बेल्ट...
कुछ युवक अस्पताल परिसर के अंदर हुड़दंग कर रहे हैं

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल के अंदर जन्मदिन की पार्टी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें कुछ युवकअस्पताल परिसर के अंदर हुड़दंग कर रहे हैं. वीडियों सिविल अस्पताल के OPD का बताया जा रहा है, जहां रात 12 बजे बर्थडे केक कटने के बाद हुल्लड़ बाजी होती रही. बताया जा रहा है कि अस्पताल के डॉक्टर, गार्ड और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर किसी साथी का जन्मदिन मनाया. फिर एक दूसरे के चेहरे पर केक लगाया गया और हंसी मजाक में बेल्ट बाजी की. न्यूज18 डिजिटल वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के मुताबिक अस्पताल के कमरा नंबर 24 के बाहर देर रात अस्पताल के डॉक्टर, गार्ड और अन्य कर्मचारियों ने मिलकर किसी साथी का जन्मदिन मनाया. फिर एक दूसरे के चेहरे पर केक लगाया गया और हंसी मजाक में बेल्ट बाजी की.

" isDesktop="true" id="4453092" >

आपके शहर से (लखनऊ)

इस दौरानअस्पताल में मौजूद गार्ड से लेकर इमरजेंसी और OPD के कर्मचारियों बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. उधर, अस्पताल में भर्ती मरीजों की नींद हराम हो गई. बता दें कि सिविल अस्पताल के अंदर तमाम गंभीर मरीज भर्ती है.

UP News: हाथरस में दंपती की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ मौजूद

वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया है. सिविल अस्पताल के निदेशक डॉक्टर आनंद ओझा का कहना है कि वीडियो की जानकारी मिली है. यह पता किया जा रहा है कि वीडियो कब का है. वीडियो में नजर आ रहे लोगों की पहचान कराई जा रही है. इस घटना में शामिल लोगों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा. वहीं देर रात तक हुड़दंग करने वाले लोगों ने अस्पताल की गरिमा को धूमिल करने का प्रयास किया. इस घटना से अस्पताल में भर्ती मरीजों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

Tags: Birthday party, Government Hospital, Lucknow news, UP news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें