मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने पर 30 मई से BJP की यूपी में 6 वर्चुअल रैलियां
Lucknow News in Hindi

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने पर 30 मई से BJP की यूपी में 6 वर्चुअल रैलियां
यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश में पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी दी है.

बीजेपी (BJP) संगठन की तरफ़ से निर्धारित 6 क्षेत्र में रैलियां होने के साथ ही ज़िला स्तर पर भी सम्पर्क साधते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनवाई जाएंगी. इस दौरान प्रदेश के सभी प्रमुख जिलों में पार्टी नेता और सरकार के मंत्री प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

  • Share this:
लखनऊ. मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल का पहला साल (One year) पूरा होने पर 30 मई से भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरे देश में अभियान चलाने जा रही है. इसके तहत उत्तर प्रदेश में 6 वर्चुअल रैलियां होंगी. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी देने के लिए पार्टी व्यक्तिगत सम्पर्क और डिजिटल संवाद करेगी. इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 30 मई को फ़ेसबुक लाइव के ज़रिए लाखों लोगों को सीधे सम्बोधित करेंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 31 मई को अपने मन की बात में सरकार के काम काज का ज़िक्र कर सकते हैं.

एक करोड़ परिवारों तक पहुंचेंगे बीजेपी कार्यकर्ता

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश में पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी दी है. स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि पार्टी संपर्क और संवाद का अभियान चलाएगी. इस एक साल में मोदी सरकार की अनेक उपलब्धियां रही हों, चाहे वह राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना हो या जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना हो या तीन तलाक जैसी कुप्रथा खत्म करना हो. मोदी सरकार के फैसलों से एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हुआ है. इन्हीं उपलब्धियों को लेकर पार्टी व्यक्तिगत संपर्क, डिजिटल संपर्क, वर्चुअल संपर्क माध्यम से जनता तक पहुंचे. व्यक्तिगत संपर्क में 30 मई से एक करोड़ परिवारों तक मोदी सरकार के निर्णयों को पत्र के माध्यम से पहुंचाया जाएगा.



सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल
इसके अलावा बीजेपी संगठन की तरफ़ से निर्धारित 6 क्षेत्र में रैलियां होने के साथ ही ज़िला स्तर पर भी सम्पर्क साधते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनवाई जाएंगी. इस दौरान प्रदेश के सभी प्रमुख जिलों में पार्टी नेता और सरकार के मंत्री प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. संगठन की तरफ से निर्देश हैं कि इन सभी कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए.

ये भी पढ़ें:

आज़म खान को बड़ा झटका, सुन्नी वक्फ बोर्ड ने जौहर ट्रस्ट से मुतवल्ली पद छीना

बाबरी नाम की कोई चीज नहीं अयोध्या में, होती तो न बनता राम मंदिर: विनय कटियार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading