लाइव टीवी

अखिलेश राज में गो तस्करों को था सरकारी संरक्षण, बरेली में इंस्पेक्टर की हत्या याद है सबको: बीजेपी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 4:04 PM IST
अखिलेश राज में गो तस्करों को था सरकारी संरक्षण, बरेली में इंस्पेक्टर की हत्या याद है सबको: बीजेपी
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव के ट्वीट के आंकड़ों को ही देखें तो स्थापित होता है कि भाजपा शासनकाल में गायों की संख्या में भारी वृद्धि दर्ज की गई है.

बीजेपी (BJP) प्रवक्ता ने मनीष शुक्ला ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर जवाब दिया कि गायों की संख्या बढ़ना यह सिद्ध करती है कि योगी सरकार में गायों की सुरक्षा के साथ संवर्धन को बढ़ावा दिया गया है.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट (Tweet) पर तंज कसते हुए कहा कि सपा सुप्रीमो हताशा में अपना ही ट्वीट नहीं पढ़ते. प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव के ट्वीट के आंकड़ों को ही देखें तो स्थापित होता है कि भाजपा शासनकाल में गायों की संख्या में भारी वृद्धि दर्ज की गई है. बता दें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को  को ट्वीट कर गो संरक्षण के मामले में योगी सरकार को घेरा था. उन्होंने लिखा था कागज़ पर मवेशी, काग़ज पर चारा, मिलजुल के खा गये भाजपाई सारा.

योगी सरकार में गायों की सुरक्षा के साथ संवर्धन को दिया गया बढ़ावा 

बीजेपी प्रवक्ता ने मनीष शुक्ला ने अखिलेश यादव के बयान पर जवाब दिया कि गायों की संख्या बढ़ना यह सिद्ध करती है कि योगी सरकार में गायों की सुरक्षा के साथ संवर्धन को बढ़ावा दिया गया है. सपा शासन में गौतस्करों को सरकारी संरक्षण मिलता था. बरेली में हौसला बुलंद तस्करों द्वारा इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा की कुचलकर की गई हत्या सबके जेहन में अब भी जिन्दा है.

Akhilesh yadav tweet1
सपा प्रमुख अखिलेश यादव का ट्वीट


प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि योगी सरकार का स्पष्ट संदेश है कि गो संवर्धन में कोई अफसर लापरवाही करेगा तो उस पर कड़ी कार्यवाही होगी. महराजगंज में डीएम समेत 5 अफसरों को निलंबित करने की कार्यवाही इसका जीता जागता उदाहरण है.

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद लोगों का हंगामा, दुकानें बंद कराकर प्रदर्शन
Loading...

लखनऊ में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...