होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बीजेपी की निर्वाचन आयोग से मांग- पर्दानशी महिलाओं का हो सत्यापन

बीजेपी की निर्वाचन आयोग से मांग- पर्दानशी महिलाओं का हो सत्यापन

File Photo

File Photo

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य निर्वाचन आयोग से पर्दानशी महिला मतदाताओं के सत्यापन के लिए बूथ पर महिला सुरक्षाकर्मी या महि ...अधिक पढ़ें

    भारतीय जनता पार्टी ने राज्य निर्वाचन आयोग से पर्दानशी महिला मतदाताओं के सत्यापन के लिए बूथ पर महिला सुरक्षाकर्मी या महिला चुनावकर्मी की तैनाती की मांग की है.

    बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपीएस राठौर, बीजेपी चुनाव आयोग संपर्क प्रमुख एडवोकेट अखिलेश कुमार अवस्थी और अशोक द्विवेदी ने सहायक निर्वाचन आयुक्त जेपी सिंह को मुख्य निर्वाचन आयुक्त, राज्य निर्वाचन आयोग लखनऊ को सम्बोधित शिकायती पत्र सौंपा है.

    बीजेपी प्रतिनिधि मण्डल ने सहायक निर्वाचन आयुक्त से मिलकर निकाय चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण में पर्दानशी महिला मतदाताओं के संदेह की स्थिति में महिला सुरक्षाकर्मियों द्वारा सत्यापन की व्यवस्था की मांग की.

    जेपीएस राठौर ने कहा की पारदर्शी मतदान व्यवस्था करने और फर्जी मतदान रोकने के लिए पर्दानशी महिला मतदाताओं के सत्यापन के लिए महिलाकर्मियों की बूथ पर तैनाती आवश्यक है.

    बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने निर्वाचन आयोग के समक्ष बीएलओ द्वारा मतदान पर्चियों का वितरण सही ढंग से न होने का मुद्दा भी उठाया. सम्बधित अधिकारियों द्वारा मतदाता पर्ची बांटने की समीक्षा न करने का विषय भी निर्वाचन आयोग के समक्ष रखा और इसके साथ ही मांग रखी कि निकाय चुनाव के आगामी चरणों में मतदाता पर्ची हर घर तक पहुंचाने की समुचित व्यवस्था हो और प्रतिदिन इसकी समीक्षा की जाए. जिससे मतदान प्रतिशत में और अधिक बढ़ोत्तरी हो सके.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: लखनऊ

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें