BJP संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ बैठक में ‘कोरोना, कार्यकर्ताओं की समस्या पर चर्चा, ब्रजेश पाठक बोले…

राधा मोहन सिंह और बीएल संतोष ने बीजेपी दफ्तर में की अहम बैठक (File Photo)

UP News: बीजेपी संगठन महामंत्री बीएल संतोष की लखनऊ से जुड़े एमपी, एमएलए और एमएलसी के साथ बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद योगी कैबिनेट के मंत्रियों ने बताया कि कोरोना काल में सेवा कार्य की समीक्षा हुई. मंत्री ब्रजेश पाठक बोले- 'मीडिया जैसा सोच रहा है, वैसा कुछ नहीं हो रहा.'

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष (BL Santosh) की आज लखनऊ (Lucknow) से जुड़े सांसद, विधायक, एमएलसी और मंत्रियों के साथ बैठक समाप्त हो गई है. जानकारी के अनुसार बैठक में तीन प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा हुई. इसमें संगठन के लिहाज से पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं के निदान को लेकर रणनीति बनाई गई. वहीं कोरोना काल की संभावित तीसरी लहर (Third Wave of Corona) को लेकर भी सहायता आदि की देने की रणनीति पर चर्चा हुई. इसके अलावा पंचायत चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई.

बैठक से बाहर निकले योगी कैबिनेट के मंत्रियों ने बताया कि बीएल संतोष ने कोरोना काल में किए गए सेवा कार्य की समीक्षा की. मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि "मीडिया जैसा सोच रहा है, वैसे कुछ नहीं हो रहा."" वहीं राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि "बैठक में कोरोना काल के दौरान किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी." इनके अलावा मंत्री स्वाति सिंह ने बताया कि बीएल संतोष के साथ संगठनात्मक बैठक हुई. इसके बाद उन्होंने यूपी बीजेपी की मीडिया टीम के साथ बैठक की.

केंद्रीय नेतृत्व को सौंपेंगे रिपोर्ट
जानकारी के अनुसार केंद्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष की मैराथन बैठकों का जल्द असर दिख सकता है. दो दिनों तक बीएल संतोष के साथ बैठकों में मौजूद यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह दिल्ली गये. अब तक के मंथन के बाद यूपी प्रभारी केंद्रीय नेतृत्व को रिपोर्ट देंगे. जिसके बाद जल्द राधा मोहन सिंह फिर से लखनऊ आएंगे. माना जा रहा है कि इसी बीच यूपी में बड़े बदलाव को लेकर फैसला होगा.

bl santosh
बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष का ट्वीट




ये नेता हुए बैठक में शामिल
बता दें आज बीजेपी के राज्य मुख्यालय पर बैठक में शामिल होने वालों में सांसद कौशल किशोर, मंत्री स्वाति सिंह, ब्रजेश पाठक, मोहसिन रजा, आशुतोष टंडन, विधायक नीरज बोरा, एमएलसी बुक्कल नवाब रहे. इनके अलावा संगठन महामंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे. बैठक में यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी पहुंचे, इनके अलावा बीजेपी प्रवक्ता समीर सिंह भी बीजेपी दफ्तर पहुंचे. विधायकों और मंत्रियों के बाद बीजेपी प्रवक्ताओं के साथ भी बीएल संतोष की बैठक है, इसके लिए मनीष दीक्षित, हरीश श्रीवास्तव, हीरो बाजपेयी, मनीष शुक्ला भी बीजेपी कार्यालय पहुंचे हैं.

सीएम योगी की तारीफ का ट्वीट चर्चा में
बता दें कल देर रात बीएल संतोष ने यूपी की समीक्षा के बाद ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी. ये खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने लिखा था कि 5 सप्ताह में यूपी ने नए केस की संख्या में 93% की कमी की है. याद रखें यह 20+ करोड़ आबादी वाला राज्य है. जब नगर पालिका वाले सीएम 1.5 करोड़ की आबादी वाले शहर नहीं संभाल पाए तो योगीजी ने काफी प्रभावी ढंग से प्रबंधन किया.