लाइव टीवी

BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप

भाषा
Updated: October 12, 2019, 8:31 PM IST
BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप
बीजेपी ने दिया अखिलेश को जवाब

भाजपा (BJP) प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, 'अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की टिप्पणी उनकी राजनैतिक कुंठा को दर्शाती है.'

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की कानून व्यवस्था को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लगाए आरोपों को ‘तथ्यहीन’ करार दिया है. बीजेपी ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान उनकी राजनीतिक हताशा का परिणाम है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, 'अखिलेश के आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की टिप्पणी उनकी राजनैतिक कुंठा को दर्शाती है.'

 सरकार की तारीफ देशभर की जनता करती है
प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने प्रदेश को माफियाराज से मुक्ति दिलाई, जिसकी प्रशंसा प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि देशभर की जनता करती है. उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास के लिए किए गए निवेशक सम्मेलन की सफलता इसका बेहतरीन उदाहरण है. आज देश के उद्योगपति ही नहीं बल्कि अन्य देशों की तमाम कम्पनियां उत्तर प्रदेश में निवेश करने में रुचि दिखा रही है.

प्रदेश की जनता बहुत जागरुक है

श्रीवास्तव ने कहा कि हाल के दिनों में जो आपराधिक घटनाएं घटी हैं, वे निन्दनीय हैं और इन घटनाओं में सरकार ने त्वरित तथा प्रभावी कदम उठाये हैं. उन्होंने कहा कि रिकार्ड संख्या में अपराधियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित कराने की दिशा में बड़े परिणाम सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बहुत जागरुक है तथा किसी भी भ्रामक प्रचार का प्रतिकार करना जानती है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने भ्रामक प्रचार का जवाब चुनाव में कडे़ शब्दों में विपक्षी दलों को दिया है. श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की जनता को योगी सरकार की भ्रष्टाचार मुक्त तथा अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश की प्रतिबद्धता पर पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर दर्ज हुई धोखाधड़ी की FIR

UP में कोई सुरक्षित नहीं, किसी की भी कहीं हो सकती है हत्या: अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 8:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...