शिवपाल पर बरसे रामगोपाल, कहा- चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी दे रही पैसा

रामगोपाल यादव ने शिवपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी से पैसा मिल रहा है. साथ ही रामगोपाल यादव ने इस बात के पुख्ता सबूत होने का भी दावा किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 3:36 PM IST
शिवपाल पर बरसे रामगोपाल, कहा- चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी दे रही पैसा
शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 19, 2019, 3:36 PM IST
माहा सिद्दिकी 

चुनावी मौसम के बावजूद मुलायम सिंह यादव के कुनबे में जारी कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है. समाजवादी पार्टी शिवपाल यादव पहले ही अपनी अलग पार्टी बना ली है. इसके बाद से तल्खी और ज्यादा बढ़ गई है. अब समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव पर नए सिरे से हमला बोला है. उन्होंने अपने चचेरे भाई शिवपाल को बीजेपी का प्रॉक्सी या छद्म प्रतिनिधि करार दिया है.



'गठबंधन को नुकसान पहुंचा रहे शिवपाल'

न्यूज18 से बातचीत में रामगोपाल यादव ने शिवपाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बीजेपी के प्रभाव में आकर उत्तर प्रदेश में गठबंधन को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं. सपा नेता ने अपने भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी से पैसा मिल रहा है. रामगोपाल ने इस बात के पुख्ता सबूत होने का भी दावा किया है. बता दें कि रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव फिरोजाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव हैं. रामगोपाल ने यह भी दावा किया कि उन्हें इस बात की पूरी जानकारी है कि कौन कहां जा रहा है और किस स्रोत से पैसे इकट्ठा कर रहा है. हालांकि, उन्होंने ऐसे किसी व्यक्ति का नाम उजागर करने से इंकार कर दिया.

रामगोपाल से शिवपाल का है छत्तीस का आंकड़ा

शिवपाल और रामगोपाल में छत्तीस का आंकड़ा है. शिवपाल का आरोप है कि अखिलेश यादव को रामगोपाल ने ही उनके खिलाफ भड़काया था. बता दें कि न्यूज18 से बात करते हुए शिवपाल ने गठबंधन को मरणासन्न बताया था. साथ ही उन्होंने मायावती के साथ राजनीतिक गठजोड़ करने के अखिलेश के कदम को बड़ी भूल करार दिया था.

 
Loading...

ये भी पढ़ें -

मैनपुरी में बोले मुलायम- मैं मायावती जी का अहसान कभी नहीं भूलूंगा

ये है वो शख्स जिसने हार्दिक पटेल को जड़ दिया थप्पड़

पीएम और सीएम का फैन हुआ ये युवक, सिर पर लिखवाया मोदी और योगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार