अपना शहर चुनें

States

BJP ने वर्चुअल बैठक में कार्यकर्ताओं को दिया यूपी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जीतने का मंत्र

भाजपा ने वर्चुअल बैठक कर यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू कीं.
भाजपा ने वर्चुअल बैठक कर यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू कीं.

भाजपा ने पंचायत चुनाव जीतने के लिए वर्चुअल बैठक कर कार्यकताओं को संदेश दिया. बैठक में तय हुआ कि पार्टी 28 जनवरी से 3 फरवरी तक प्रदेश के सभी 1600 ग्रामीण संगठनात्मक मण्डलों में बैठकें आयोजित करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 12:31 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (panchayat elections) की तैयारियों को लेकर वर्चुअल बैठक (virtual meeting) की. बैठक में तय हुआ कि पार्टी 28 जनवरी से 3 फरवरी तक प्रदेश के सभी 1600 ग्रामीण संगठनात्मक मण्डलों में बैठकें आयोजित करेगी. पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल की उपस्थिति में हुई बैठक में सभी प्रदेश सह महामंत्री संगठन भवानी सिंह, कर्मवीर जी प्रदेश महामंत्री, क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला संयोजक पंचायत चुनाव व पंचायत चुनाव से जुड़े पदाधिकारियों सहित अन्य प्रमुख नेता सम्मिलित हुए.

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरी सजगता व तत्परता के साथ पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर पार्टी पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़कर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा पंचायत चुनाव में जिसे भी प्रत्याशी घोषित किया जाए, उसे पार्टी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग के साथ विजयी बनाने के संकल्प के साथ कार्य करें.

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर अब तक किए गए कार्यों की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की शक्ति और मोदी-योगी सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों के बल पर भाजपा पंचायत चुनाव में भी विजयी होगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पंचायत चुनाव को गंभीरता से लेते हुए बूथस्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत बनाते हुए आमजन से संपर्क व संवाद बढ़ाएं. इसके पूर्व पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पंचायत चुनाव के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने पंचायत चुनाव को लेकर अब तक की गई तैयारियों को लेकर जानकारी दी.



गौरतलब है कि बीजेपी नेताओं को पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं की एकजुटता बनाए रखना बहुत बड़ी चुनौती है. जिसके लिए पार्टी के नेता लगातार बैठकों का दौर चला रहे हैं. इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए पार्टी संगठनात्मक स्तर के 1600 ग्रामीण मंडलों की बैठक पार्टी के नेता करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज