यूपी में संगठन की फौज से विपक्ष की राजनीति 'कुंद' करने की तैयारी में बीजेपी

उत्तर प्रदेश की बीजेपी की बैठक. Photo:: News 18
उत्तर प्रदेश की बीजेपी की बैठक. Photo:: News 18

बूथ पर नए सदस्यों के अभिनंदन से लेकर कमल संदेश बाइक रैली, पदयात्रा और कमल विकास ज्योति कार्यक्रमों के साथ बीजेपी जनता के बीच अपनी सक्रियता बनाए रखेगी.

  • Share this:
बूथ जीतो, चुनाव जीतो के अभियान के तहत बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां जमीन पर शुरू कर दी है. 2 नवंबर से हर लोकसभा क्षेत्र में बैठकों का दौर शुरू हो गया है, जो 4 नवंबर तक चलेगा. एक तरफ आरएसएस राममंदिर के मुद्दे के साथ सामने आ रही हैं, तो दूसरी तरफ बैठकों में बूथ पर सदस्य बनाने और बढ़ाने से लेकर रैली निकालने तक की योजनाओं पर मंथन चल रहा है.

बूथ पर नए सदस्यों के अभिनंदन से लेकर कमल संदेश बाइक रैली, पदयात्रा और कमल विकास ज्योति कार्यक्रमों के साथ बीजेपी जनता के बीच अपनी सक्रियता बनाए रखेगी. फिलहाल लोकसभा संचालन समिति की बैठकों का दौर चल रहा है. इन बैठकों को पार्टी के सभी नेता लोकसभा क्षेत्रों की खाक छान रहे हैं. बैठकों में लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, सोशल मीडिया टीम, मीडिया टीम, सरकारी योजनाओं को देखने वाली टीम, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक सभी शामिल हो रहे हैं.

यूपी बीजेपी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि 10 से 15 नवंबर तक बूथ समिति अभिनंदन तो 17 नवंबर से कमल संदेश बाईक रैली निकलेंगी. बाइक रैली में हर बूथ से पांच मोटरसाइकिल सवार का लक्ष्य रखा गया है, जिसपर पार्टी के कार्यकर्ता सवार रहेंगे और रैली का दायरा पांच से दस किलोमीटर तक रखा जाएगा. ये सभी लोकसभा क्षेत्र के सुनिश्चित जगह से रैली निकालकर कमल संदेश देंगे.



दूसरी तरफ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ बार-बार राममंदिर की जनभावना से जोड़कर मंदिर निर्माण की बात सामने ला रहा है. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव कहते हैं कि संघ जनभावना की बात कर रही है. बीजेपी प्रवक्ता के अनुसार राम मंदिर आस्था का विषय है और उसके लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है.
हिन्दुत्व के शिगूफे के साथ बीजेपी कार्यकर्ता विकास के एजेंडे को लेकर गांव-गांव जाने की तैयारी में है. अमित शाह की पूरी रणनीति संगठन की फौज से विपक्ष की राजनीति को कुंद करना है और इसकी तैयारी शुरू हो गयी है.

ये भी पढ़ें: 

मार्च माह में कभी भी हो सकती है लोकसभा चुनाव की घोषणाः संतोष गंगवार

भगवान राम के नाम पर एक दीपक जरूर जलाएं, काम जल्द होगा: सीएम योगी

बीजेपी सांसद का सरकार पर व्यंग्य, तारीख नहीं बताएंगे लेकिन राम मंदिर के नाम पर लेंगे वोट

सिद्वार्थनगर: दुर्घटनाओं को रोकने के लिए छुट्टा पशुओं के गले में डाली रेडियम की पट्टी

डॉक्‍टर अब कंप्‍यूटर से टाईप कर कोर्ट भेजेंगे 'मेडिको लीगल' रिपोर्ट: HC
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज