Home /News /uttar-pradesh /

Lakhimpur Violence: मंत्री का आरोपी बेटे आशीष मिश्रा बार-बार बदल रहा है लोकेशन! पहले नेपाल बॉर्डर अब उत्तराखंड में छुपा

Lakhimpur Violence: मंत्री का आरोपी बेटे आशीष मिश्रा बार-बार बदल रहा है लोकेशन! पहले नेपाल बॉर्डर अब उत्तराखंड में छुपा

Lakhimpur Violence: गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश जारी (File photo)

Lakhimpur Violence: गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश जारी (File photo)

UP News: दूसरी तरफ खबर है कि आशीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है और वे अब संभावित इलाकों में दबिश देंगी. गौरतलब है कि आशीष के खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

लखनऊ. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के तिकुनिया कांड मामले में पुलिस में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र मोनू को बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह 10 बजे पुलिस लाइन में तलब किया था लेक‍िन वह पुल‍िस के समक्ष पेश नहीं हुआ. अब इस केस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का आरोपी बेटे अशीष मिश्रा की पहली लोकेशन लोकेशन भारत-नेपाल बॉर्डर पर मिली थी. यह लोकेशन नेपाल के गुरी फेंटा के आसपास की थी. यूपी पुल‍िस को पता चला है क‍ि आशीष म‍िश्रा अपनी लोकेशन बार-बार बदल रहा है. आशीष की शुक्रवार सुबह की लोकेशन उत्तराखंड के बाजपुरा की पता चली है. बताया जा रहा है क‍ि लखीमपुर खीरी पुलिस ने नेपाल और उत्तराखंड पुलिस दोनों से संपर्क किया है. गौरतलब है कि आशीष के खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस कर रही छापेमारी 
वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि मामले के तूल पकड़ने के साथ ही आशीष मिश्रा फरार हो गया है. इसी को देखते हुए यूपी पुलिस ने टीमें गठित कर उनकी तलाश शुरू की है. अब आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस कई इलाकों में छापेमारी करने जा रही है. वहीं इससे पहले मंत्री अजय मिश्रा ने कहा था कि मैंने अपने बेटे को कहीं नहीं छुपाया. वह बड़ा है. सोच-समझकर निर्णय लेता है. उसे जब सामने आना होगा तो आएगा. वह खुद फैसले लेता है. अजय मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले में न्यायिक जांच हो रही है, सब कुछ सामने आ जाएगा.

मंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि मेरे बेटे पर आरोप लगा है. मुकदमा कोई भी दर्ज करा सकता है. जांच में सब साफ होगा. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दोषी होगा तो जांच एजेंसियां काम करेंगी. अभी जांच हो रही है होने दीजिए. इससे पहले लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में आशीष पांडे और लव कुश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. इस घटना में आशीष पांडे और लव कुश भी शामिल थे और दोनों घायल भी हुए थे.

Tags: Ashish Mishra, India Nepal Border Issue, Lakhimpur Kheri Incident, Lakhimpur Violence, MP Ajay Mishra Teni, Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर