मुरादाबाद की घटना पर BJP नेता ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- देखो लाल टोपी वाले गुंडे!

मुरादाबाद की घटना पर BJP नेता ने अखिलेश पर कसा तंज (File photo)

मुरादाबाद की घटना पर BJP नेता ने अखिलेश पर कसा तंज (File photo)

UP Politics: मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में हंगामे के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं के दंगल को लेकर बीजेपी नेता ने किया हमला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गुरुवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ. सपा कार्यकर्ताओं ने होटल में भारी बवाल किया. इस पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. चन्द्रमोहन ने शुक्रवार को ट्वीट करके अखिलेश यादव पर तंज कसा.

उन्होंने कहा कि मुरादाबाद में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जमकर हंगामा मचा. जहां सपा सुप्रीमो की मौजूदगी में पत्रकारों पर हमला किया गया. न्यूज18 से बातचीत में डॉ. चन्द्रमोहन ने कहा कि समाजवादी पार्टी जहां एक तरफ प्रशिक्षण शिविर कर रही है. वहीं प्रशिक्षण शिविर के दौरान मीडिया पर हमला इस बात को दर्शाता है कि समाजवादी पार्टी का क्या चरित्र हैं. लाल टोपी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लाल टोपी, दहशत की टोपी है. वहीं जनता को देखना चाहिए कैसे है लाल टोपी वाले गुंडे.

अखिलेश यादव गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे. वहां वे विधायक मोहम्मद फहीम के घर पहुंचे. इस दौरान पूर्व मंत्री और एसपी कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक देखने को मिली. फिर प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं का दंगल देखने को मिला. इस धक्का-मुक्की में न्यूज 18 के पत्रकार भी फंस गए, उन्हें भी चोटें आई हैं. हंगामे के दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल, कैमरे भी टूटे.

प्रेस कांफ्रेंस के बाद पत्रकारों से बदसलूकी
इसके बाद अखिलेश यादव की मुरादाबाद के ही एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस थी. यहां एक पत्रकार के सवाल-जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस समाप्त हुई और कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान अखिलेश यादव के सामने ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और होटल से खदेड़ने लग गए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. मीडियाकर्मियों पर हमले से पत्रकारों में भारी रोष देखने को मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज