अपना शहर चुनें

States

सर्दी कम होते ही पंचायत चुनाव की तैयारी में भाजपा नेता यूपी के गांवों में गुजारेंगे रात

महाराष्ट्र में 15 जनवरी को ग्राम पंचायत के चुनाव हुए थे.(Symbolic Pic)
महाराष्ट्र में 15 जनवरी को ग्राम पंचायत के चुनाव हुए थे.(Symbolic Pic)

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने अपने नेताओं को यह संदेश दिया है कि सर्दी कम होते ही जिलास्तर के नेता और विधायक ग्राम पंचायतों में जाकर ग्रामीणों से संपर्क करेंगे. वहीं रात भी गुजारेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव जीतने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी करने में लगी है. पंचायत चुनाव को लेकर इस बार भाजपा ने अपने प्रत्याशी भी उतारने का ऐलान कर दिया है. प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह से लेकर सुनील बंसल ने स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिशन पंचायत चुनाव में लगने के निर्देश दे दिए हैं. इसी के चलते अब भाजपा पदाधिकारियों को गांव में रात्रि प्रवास करने के लिए भी कहा गया है.

अब प्रदेश के सभी 75 जिलों में भाजपा अपने संगठन के लोगों को ग्राम पंचायतों में प्रवास कराने की योजना बना रही है. बताया गया है कि सर्दी कम होते ही भाजपा नेता गांवों में जाकर लोगों से संपर्क करेंगे. यह लम्बा अभियान चलेगा. वाराणसी भाजपा नेताओं को भी पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा गया है. ठंड कम होते ही शहर में रहने वाले क्षेत्र व जिला भाजपा इकाई के पदाधिकारी गांव में प्रवास करने के लिए निकलेंगे. यह निर्देश प्रदेश भाजपा की ओर से क्षेत्र व जिला इकाई को भेजी गई है. बीते दिनों बनारस आए काशी क्षेत्र प्रभारी सुब्रत पाठक ने भी ये संकेत दिए थे. पंचायत चुनाव के लिए ग्राम पंचायतों में प्रवास करने की बात कही गई थी. माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव में मिली जीत पार्टी के लिए विधानसभा चुनाव के लिए जमीनी आधार तैयार करेगी. इसी को लेकर भाजपा मिशन गांव सभा को लेकर चल रही है.





भाजपा ने पंचायत चुनाव के लिए राधामोहन सिंह को प्रभारी बनाकर उत्तर प्रदेश भेजा है. वह लगातार कार्यकर्ताओं और नेताओं से बात कर रणनीति तैयार कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज