मुरली मनोहर जोशी का पत्ता कटा! यह रही यूपी में BJP के 24 संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट

कहा जा रहा है कि राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह को एटा से टिकट दिया जा सकता है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 11:28 PM IST
मुरली मनोहर जोशी का पत्ता कटा! यह रही यूपी में BJP के 24 संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 11:28 PM IST
उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा)  मुरली मनोहर जोशी का टिकट कानपुर से काट सकती है. इनकी जगह पार्टी उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को टिकट दे सकती है. कहा जा रहा है कि राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह को एटा से टिकट दिया जा सकता है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में अपने 24 प्रत्याशियों का चयन कर लिया है. लिस्ट के तहत बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह किस्मत वाले हैं. वे इस बार भी लखनऊ से ही ताल ठोकेंगे. वहीं, स्मृति ईरानी इस बार भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से मैदान में उतरेंगी.



इसी तरह केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा गौतमबुद्ध नगर, फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ग़ाज़ीपुर और वीरेंदर सिंह भदोही से चुनावी दंगल में कूद सकते हैं. वहीं, रमाशंकर कठेरिया को आगरा, राघव लखनपाल को सहारनपुर, सत्यपाल सिंह को बागपत और कीर्ति वर्धन सिंह को गोंडा से टिकट दिया जा सकता है. सूत्रों के मुताबिक, कंवर सिंह तंवर अमरोहा, महेंद्र नाथ पांडे चंदौली, संतोष गंगवार बरैली, विनोद सोनकर कौशाम्बी और कृष्ण राज शाहजहांपुर से चुनाव लड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 

BJP का बड़ा फैसला, इस राज्य के सभी मौजूदा सांसदों को नहीं मिलेगा टिकट

लोकसभा चुनाव 2019: सत्ता बनाने वाले इन 'समाज' के किंगमेकर वोटर्स को साधने की हो रही कोशिश!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार