योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाया अवैध संबंध रखने का आरोप, बोलीं- रसूख के चलते दर्ज नहीं हो रही FIR
Lucknow News in Hindi

योगी के मंत्री पर पत्नी ने लगाया अवैध संबंध रखने का आरोप, बोलीं- रसूख के चलते दर्ज नहीं हो रही FIR
नीतू ने कहा - पति शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते हैं. उनके अवैध संबंध भी हैं.

राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त बाबूराम निषाद की पत्नी नीतू निषाद के बीच चल रहा है विवाद, तलाक की अर्जी भी कोर्ट में कर रखी है दाखिल.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर घिरी सरकार को अब उसके ही मंत्री की पत्नी ने कठघरे में खड़ा कर दिया है. इस दौरान प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण एंव वित्त विकास निगम के चेयरमैन दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बाबू राम निषाद की पत्नी नीतू निषाद ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाने के साथ ही पति के दबाव में पुलिस की ओर से रिपोर्ट न लिखने की बात कही है.

गौरतलब है कि दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बाबूराम निषाद और उनकी पत्नी नीतू निषाद के बीच चल रहा विवाद उस वक्त सुर्खिया में छा गया, जब बाबूराम निषाद की पत्नी नीतू निषाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया. इस वीडियो में पत्नी नीतू ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगा कर उससे जुड़े दस्तावेजों को सार्वजनिक कर दिया था.

बाबूराम ने भी लगाए आरोप
तो वहीं दूसरी ओर बाबूराम निषाद ने भी अपने वकील के जरिए हमीरपुर की एक अदालत में अपनी पत्नी नीतू निषाद पर वैवाहिक जीवन में रुचि न लेने का आरोप लगाया. साथ ही बाबूराम निषाद ने पत्नी का चाल -चलन ठीक न होने के साथ ही झूठे मुकदमों में फसाने की धमकी देने का हवाला देकर, तलाक की अर्जी भी दाखिल करा दी.



 पत्नी ने लगाए अवैध संबंध के आरोप


हांलाकि इस संबंध में जब न्यूज 18 ने नीतू से संपर्क किया, तो उन्होंने बाबूराम निषाद पर शादी के बाद से ही लगातार प्रताड़ित करने, अवैध संबंध रखने और बात-बात पर तलाक की धमकी देने जैसे कई अन्य गंभीर आरोप लगाए.

नहीं सुन रही पुलिस
नीतू निषाद का कहना है कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही पति बाबूराम निषाद के खिलाफ पुलिस को जानकारी दी थी पर किसी ने उनकी एक नहीं सुनी. इस बार भी पुलिस उनके मंत्री पति के दबाव में आकर कोई एफआईआर दर्ज नहीं पर रही. इसके चलते ही नीतू निषाद को अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर शेयर करनी पड़ी. अब बाबूराम निषाद पत्नी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

ऐसे में जब न्यूज 18 ने बाबूराम निषाद का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर कॉल किया गया, तो उन्होंने व्यस्तता का हवाला दिया और मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

(राजीव की रिपोर्ट)
First published: September 27, 2019, 5:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading