लाइव टीवी

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने नसीरुद्दीन शाह को बताया पाकिस्तान का एजेंट

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 22, 2018, 1:19 PM IST

नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर हिंसा मामले में एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि इस देश में इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा गाय की मौत को महत्व दिया जाता है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी ने फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज जताया. आफताब ने नसीरुद्दीन शाह को बाबर की औलाद करार देते हुए पागल बताया और उन्हें पाकिस्तान का एजेंट भी कहा.

बता दें कि  नसीरुद्दीन शाह  ने बुलंदशहर हिंसा मामले में एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि इस देश में इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा गाय की मौत को महत्व दिया जाता है. इसलिए इस देश में उन्हें डर लगता है. उनके इस विवादित बयान के बाद देश भर में उनका विरोध शुरू हो गया था.

इस बीच अमरोहा जनपद के कस्बा नौगांवा सादात में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आडवाणी ने फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का पुतला फूंका और अपना विरोध दर्ज कराया. साथ ही

ये भी पढ़ें- 'कुम्भ मेले से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ शुरू, तो संन्यासी कूच करेंगे अयोध्या'

उनका कहना है कि नसीरुद्दीन शाह को हिंदुस्तान में डर लगता है तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. क्योंकि इस देश में ऐसे लोगों की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश विकास की ओर बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें- PHTOS: परीक्षा केंद्र पर नहीं थी लाइट की व्यवस्था, इमरजेंसी लाइट लेकर पहुंचे परीक्षार्थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...