• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News: BJP MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र, बोलीं- हत्यारे मुख्तार अंसारी को बनाया राज्य अतिथि!

UP News: BJP MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र, बोलीं- हत्यारे मुख्तार अंसारी को बनाया राज्य अतिथि!

BJP MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र (File photo)

BJP MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र (File photo)

इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं.

  • Share this:

लखनऊ. यूपी के गाजीपुर से पूर्व विधायक कृष्‍णानंद राय (Krishnanand Rai) की पत्‍नी और मुहम्मदाबाद की बीजेपी विधायक अलका राय (Alka Rai) ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को एक और चिट्ठी लिखी है. अलका राय ने अपनी चिट्ठी में कहा कि प्रियंका गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी ने मुख्तार अंसारी को राज्य अतिथि बना रखा है. बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मुख्तार अंसारी जैसे अपराधियों को बचाने के भरपूर प्रयास कर रही है. बता दें कि मुख्तार अंसारी को 2019 में लोकसभा चुनाव के पहले यूपी की बांदा जेल से पंजाब की रोपड़ जेल भेज दिया गया था. तभी से वह वहां बंद है. उसके खिलाफ गाजीपुर में कई मामले चल रहे हैं.

पत्र के जरिए अलका राय ने अब्‍बास की वायरल शादी की तस्‍वीरों के माध्‍यम से भी पंजाब और राजस्‍थान में कांग्रेस सरकार की मंशा को कठघरे में खड़ा किया है. उन्‍होंंने लिखा है कि आपसे मुझे शोक के साथ कहना पड़ रहा है कि आपके नेतृत्व में पंजाब और राजस्थान की सरकार ने मेरे पति के हत्यारे कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी और उसके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा दे रखा है. इसका प्रमाण है अखबार में छपी तस्वीरें जिससे स्पष्ट है कि सरकारी संरक्षण में राजस्थान सरकार ने मुख्तार के इनामिया बेटे अब्बास की धूमधाम से शादी कराई.

अलका राय ने लिखी चिट्ठी

अलका राय ने लिखी चिट्ठी

प्रियंका जी, ये तस्वीरें देखकर मुझे और मेरे परिवार को कष्ट हुआ. इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित अपराधी मुख्तार अंसारी को लाने के लिए 32 बार अपने वाहन भेज चुके हैं लेकिन आप और आपकी पंजाब सरकार मुख्तार को बचाने में लगी है. एक महिला होने के नाते मुझे एक उम्मीद थी कि आप मेरे दर्द को समझेंगे.

Amroha News: महिला पुलिसकर्मी को गोली मारने वाला आरोपी सिपाही निलंबित, शुरू हुई बर्खास्तगी की कार्रवाई

आप आए दिन अपराध और अपराधियों के खिलाफ दावे करती रहती हैं परन्तु इंसाफ मांग रही मुझ जैसी अनेकों पीडि़ताओं का एक भी पत्र का न तो आने जवाब देना उचित समझा और न ही हमें इंसाफ दिलाने की कोशिश की. उल्टे यह बात स्पष्ट है कि आप और आपकी सरकार पूरी तरह मुख्तार और उसके अपराध के पीछे खड़ी है. आपके जवाब का इंतजार रहेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज