BJP विधायक ने कारसेवकों के परिजनों के लिए मांगी पेंशन और नौकरी, CM योगी से की मुलाकात

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी से मुलाकात की है. (फाइल फोटो)
बीजेपी विधायक ने सीएम योगी से मुलाकात की है. (फाइल फोटो)

बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. उम्मीद है कि जल्द ही कारसेवकों के परिजनों को पेंशन और नौकरी मिल जाएगी.

  • Share this:
Rajiv Pratap Singh

लखनऊ. सुल्तानपुर के लंभुआ से विधायक देवमणि द्विवेदी ने बुधवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की. इस दौरान अयोध्या के डॉ. अनिल त्रिपाठी, सुनील तिवारी "शास्त्री', अभिनव त्रिपाठी और डॉ. महेन्द्र द्विवेदी के साथ CM योगी से मिलने पहुचे लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने न सिर्फ अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के साथ अयोध्या के चहुमुखी विकास को लेकर चर्चा की. बल्कि बीते कई दशकों से आर्थिक संकट से जूझ रहे राम मंदिर के लिए बलिदान हुए कारसेवकों के आश्रितों को पेंशन और नौकरी देने की मांग से जुड़ा CM योगी को अपना एक पत्र भी सौंपा है.

CM योगी आदित्यनाथ को दिए गए इस पत्र में BJP विधायक देवमणि द्विवेदी ने लिखा है कि 500 वर्षों की अवधि के बाद माननीय सर्वोच्च न्यायालय के सबसे ऐतिहासिक फैसले ने भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया. आपके कुशल नेतृत्व में प्रदेश में अमन चैन कायम है, जिसकी भूरी-भूरी प्रशंसा उत्तर प्रदेश और देश की जनता कर रही है. अभी हाल ही में सीबीआई कोर्ट ने राम मंदिर आंदोलन के सभी सम्मानित नागरिकों को बाइज्जत बरी कर दिया है. आपसे निवेदन है कि श्री राम मंदिर आंदोलन में बलिदान हुए कार्य सेवकों के आश्रितों को सरकारी नौकरी और पेंशन यथोचित रूप से देने की कृपा करें. जो कि एक ऐतिहासिक फैसला होगा.'



ये भी पढ़ें: जब नामांकन के बाद नीतीश कुमार ने कहा- चुनाव प्रचार तो क्या इस इलाके से नहीं गुजरूंगा!  
सीएम योगी से की मुलाकात

न्यूज़ 18 से बात करते हुए बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी बताते है कि मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बलिदान हुए कारसेवकों के आश्रितों को पेंशन और नौकरी दिए जाने की मांग की है. अपनी इस मांग से जुड़ा एक पत्र भी सीएम योगी को सौंपा है. जिसे सीएम योगी ने सहर्ष स्वीकार किया है. हमे उम्मीद है कि जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के साथ कारसेवकों को भी पेंशन और नौकरी देकर उनकी मदद की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज